राज्यउत्तर प्रदेश

सीएमएस संस्थापक, डॉ जगदीश गाँधी के स्वास्थ्य सुधार हेतु की गयी प्रार्थना

सीएमएस संस्थापक, डॉ जगदीश गाँधी के स्वास्थ्य सुधार हेतु की गयी प्रार्थना

सीएमएस संस्थापक, डॉ जगदीश गाँधी के स्वास्थ्य सुधार हेतु की गयी प्रार्थना

Photo

लखनऊ, 19 अगस्त : सिटी मोन्टेसरी स्कूल के संस्थापक, डॉ जगदीश गाँधी के अच्छे स्वास्थ्य लाभ के लिए सीएमएस हेड ऑफिस के सभी कार्यकर्ताओं ने सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन किया। डॉ गाँधी 4 अगस्त को कोरोना संक्रमण के कारण एस.जी.पी.जी.आई में भर्ती हुए थे एवं पीजीआई के डॉक्टर का कहना है कि  उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। 

सीएमएस हेड ऑफिस में आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना सभा में प्रार्थना सीएमएस फाउंडर डायरेक्टर, डॉ भारती गाँधी तथा प्रेजिडेंट, प्रो गीता गाँधी किंग्डन की उपस्थिति में आयोजन किया गया। प्रार्थना सभा का संचालन श्रीमती अरुणा गुप्ता , हेड, चाईल्ड वैल बीइंग डिपार्टमेंट ने किया था। शुरुवात में स्कूल की प्रार्थना अंग्रेज़ी में सीएमएस संस्थापिका की फंक्शनल सेक्रेटरी, श्रीमती लता सक्सेना तथा हिंदी में प्रार्थना सीएमएस संस्थापिका की एग्जीक्यूटिव सेक्रेटरी, श्रीमती वन्दना गौड़ ने करी। फिर हिन्दू धर्म कि तरफ से सुश्री सोमा घोष , सिक्ख धर्म कि तरफ से सुश्री स्मृति, बुद्ध धर्म कि ओर से श्री चंद्र शेखर, इसाई धर्म कि प्रार्थना श्रीमती मालती नायर, इस्लाम धर्म कि प्रार्थना श्री आफाक अली और बहाई धर्म कि प्रार्थना सुश्री रोमा ने की। 

अन्त में श्रीमती लता सक्सेना, फंक्शनल सेक्रेटरी, संस्थापिका, सीएमएस द्वारा तेरा नाम ही मेरा आरोग्य है, तेरा स्मरण ही मेरी औषधि... ' प्रार्थना की गयी। प्रार्थना सभा में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने डॉ गाँधी की कुशलता के लिए प्रार्थना की ।

सीएमएस के हेड, इंटरनेशनल रिलेशन्स, श्री शिशिर श्रीवास्तव ने बताया कि डॉ जगदीश गाँधी जी के लिए ऐसी प्रकार से प्रतिदिन प्रार्थना सभाएं रोजाना आयोजित करी जा रही हैं और सभी जन यही प्रार्थना कर रहे हैं कि डॉ गाँधी जल्द से जल्द स्वस्थ हो कर वापस लौटे। श्री श्रीवास्तव ने आगे बताया कि कई देशों में भी डॉ जगदीश गाँधी के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करी जा रही है तथा लोग उनसे डॉ गाँधी कि कुशलता कि जानकारी फ़ोन के माध्यम से प्राप्त कर रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top