होम सीएम योगी के जन्मदिवस पर शुभकामनाएं देते हुए उनके जनसेवा कार्यो की सराहना की डा. जगदीश गाँधी ने

राज्यउत्तर प्रदेश

सीएम योगी के जन्मदिवस पर शुभकामनाएं देते हुए उनके जनसेवा कार्यो की सराहना की डा. जगदीश गाँधी ने

सीएम योगी के जन्मदिवस पर शुभकामनाएं देते हुए उनके जनसेवा कार्यो की सराहना की डा. जगदीश गाँधी ने

सीएम योगी के  जन्मदिवस पर  शुभकामनाएं  देते हुए उनके जनसेवा कार्यो की सराहना की डा. जगदीश गाँधी ने

लखनऊ, 6 जून। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन (5 जून) के उपलक्ष्य में हार्दिक बधाईयां देते हुए उनके उनके जनसेवा कार्यो की भूरि-भूरि सराहना की और उनके अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घ जीवन की कामना की। इस अवसर पर डा. गाँधी ने कहा कि ‘श्री योगी जी एक प्रगतिशील नेता हैं एवं आपके नेतृत्व में प्रदेश दिनोंदिन प्रगति व समृद्धि के पथ पर अग्रसर है। आज जब पूरा देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रही है, तब आपके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने इस महामारी पर बहुत ही प्रभावी तरीके से रोक लगाई है एवं आपकी सुविचारित रणनीति के कारण प्रदेश अब धीरे-धीरे सामान्य स्थिति में लौट रहा है। कोरोना महामारी के दौरान अनाथ हुए बच्चों की आर्थिक व सामाजिक मदद करने का जो बीड़ा आपने उठाया है, उसके लिए आपकी जितनी भी प्रशंसा की जाए, कम होगी।

            डा. गाँधी ने आगे कहा कि विगत चार वर्षों में श्री योगी जी ने एक मजबूत नेतृत्व, सशक्त प्रशासक एवं उदार व्यक्तित्व के रूप में त्र अपनी पहचान स्थापित की है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मूलमंत्र ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ को आपने वास्तविक तौर पर उत्तर प्रदेश की सरजमीं पर चरितार्थ किया है। विगत चार वर्षों में आपने प्रदेश में कानून व न्याय की महत्ता को स्थापित करने के साथ ही महिला सशक्तीकरण, रोजगार, उद्योग व खेती-किसानी जैसे अनेक क्षेत्रों के नए अवसर उत्पन्न किये हैं, जो आज राज्य के विकास में मील का पत्थर साबित हो रहे हैं। अन्त में डा. गाँधी ने माननीय मुख्यमंत्री को हार्दिक बधाईयां देते हुए पुनः उनके स्वस्थ व सुदीर्ध जीवन की कामना की।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top