होम सी.एम.एस. कम्युनिटी रेडियो द्वारा विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य में कार्यशाला का आयोजन

शिक्षा

सी.एम.एस. कम्युनिटी रेडियो द्वारा विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य में कार्यशाला का आयोजन

सिटी मोन्टेसरी स्कूल के कम्युनिटी रेडियो द्वारा विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य में एक विशेष कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें मनोचिकित्सक डा. स्मिता श्रीवास्तव ने लाइव फ़ोन-इन कार्यक्रम में श्रोताओं को मानसिक समस्याओं और मनोविकारों को दूर करने के समाधान व सुझाव दिये।

सी.एम.एस. कम्युनिटी रेडियो द्वारा विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य में कार्यशाला का आयोजन

लखनऊ, 12 अक्टूबर। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के कम्युनिटी रेडियो द्वारा विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य में एक विशेष कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें मनोचिकित्सक डा. स्मिता श्रीवास्तव ने लाइव फ़ोन-इन कार्यक्रम में श्रोताओं को मानसिक समस्याओं और मनोविकारों को दूर करने के समाधान व सुझाव दिये। इस अवसर पर कम्यूनिटी से जुड़े सदस्यों ने भी अपनी समस्याएं साझा की ओर उनके उचित समाधान प्राप्त किया। इसके अलावा, सी.एम.एस. गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के कक्षा-12 के मनोविज्ञान के छात्रों ने अपनी जिज्ञासाओं का समाधान प्राप्त किया।

इस अवसर पर सी.एम.एस. के कम्प्यूटर एवं मल्टीमीडिया विभाग के हेड श्री वी. कुरियन ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से लोगों को एक-दूसरे से जुड़ने का अवसर मिलता है। सी.एम.एस. कम्यूनिटी रेडिया के प्रोग्राम कोआर्डिनेटर श्री आर. के. सिंह ने कार्यशाला के अत्यन्त सफल आयोजन हेतु मनोचिकित्सक डा. स्मिता श्रीवास्तव, कम्युनिटी के सदस्यों व छात्रों समेत विद्यालय के संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी एवं डा. (श्रीमती) भारती गाँधी का हार्दिक आभार व्यक्त किया।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top