उत्तर प्रदेश

देवर-भाभी के रिश्ते को देवर ने किया शर्मसार

देवर-भाभी के रिश्ते को देवर ने किया शर्मसार

देवर-भाभी के रिश्ते को देवर ने किया शर्मसार

Photo

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में रिश्तों को शर्मसार करने वाली मामला सामने आया है जिसमे देवर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर अपनी ही सगी भाभी के साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद देवर समेत सभी आरोपी फरार हो गये और बदहवास हालत में पीड़िता थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने थाना अवागढ़ में गैंगरेप का मामला दर्ज कर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए एक गैंगरेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी देवर समेत अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलिस प्रयास कर रही है। 

देवर ने फोन कर भाभी को बुलाया 

सूत्रों के अनुसार बीती बुधवार की शाम को अवागढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को उसके देवर आशीष ने जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के बहाने अवागढ़ स्थित पेट्रोल पंप पर फोन करके बुलाया। जब पीड़िता वहां पहुंची तो आरोपी देवर आशीष के साथ इंडिका कार में उसके साथी करतार, कर्मवीर और सोनू उसे पहले से ही बैठे मिले। देवर आशीष सहित चारों लोगों भाभी को कार में बैठाकर जन्म प्रमाण पत्र बनवाने की बात कहकर जबरन बैठा लिया और कार में ही पीड़िता को डरा धमकाकर पहले तो जबरन उसे शराब पिलाई और फिर नशे की हालत में ही पीड़िता को कमसान हजार नहर के समीप झाड़ियों में ले जाकर जबरन बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये और बदहवास हालत में पीड़िता थाने पहुंची और अपने साथ हुयी घटना की जानकारी पुलिस को दी।

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी पुलिस 

इसके बाद पुलिस ने जहां पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए महिला जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं उसकी तहरीर पर मामला दर्ज कर एक आरोपी कर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top