होम अमूल डेरी के एमडी डा. रत्नम ने दिया इस्‍तीफा,कहा डेयरी को बदनाम करने की साजिश

देश

अमूल डेरी के एमडी डा. रत्नम ने दिया इस्‍तीफा,कहा डेयरी को बदनाम करने की साजिश

आणंद स्थित खेड़ा जिला सहकारी दुग्ध उत्पादक संघ जिसे लोकप्रिय तौर पर अमूल डेयरी कहा जाता है, से वर्ष 1995 से जुड़े 55 वर्षीय रत्नम 2014 से  प्रबंध निदेशक थे। अमूल डेयरी के प्रबंध निदेशक डा. के रत्नम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बोर्ड की एक बैठक में शनिवार को उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिय

अमूल डेरी के एमडी डा. रत्नम ने दिया इस्‍तीफा,कहा डेयरी को बदनाम करने की साजिश

अहमदाबाद. आणंद स्थित खेड़ा जिला सहकारी दुग्ध उत्पादक संघ जिसे लोकप्रिय तौर पर अमूल डेयरी कहा जाता है, से वर्ष 1995 से जुड़े 55 वर्षीय रत्नम 2014 से  प्रबंध निदेशक थे। अमूल डेयरी के प्रबंध निदेशक डा. के रत्नम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बोर्ड की एक बैठक में शनिवार को उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया। बोर्ड के अध्यक्ष रामसिंह परमार ने यह जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार रत्नम ने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दिया है। रत्नम ने इस्तीफे की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने डेयरी के चेयरमैन रामसिंह परमार को अपना त्यागपत्र सौंप दिया है। ऐसा उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से किया है। यह पूछे जाने पर कि उनके इस्तीफे को डेयरी में कथित तौर पर करोड़ों रुपए के घोटाले से जोड़ कर देखा जा रहा है, डॉ. रत्नम ने कहा कि यह पूरी तरह बेबुनियाद बात है। उन्होंने व्यक्तिगत रूचिओं की तरफ ध्यान देने के लिए इस्तीफा दिया है। चेयरमैन रामसिंह परमार ने कहा कि भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वालों का इतिहास सबसे पहले खंगाला जाना चाहिए। अमूल में चार्टर्ड अकाउंटेंट द्वारा ऑडिट होता है यदि कोई भ्रष्टाचार होता तो अब तक सामने आ जाता। कुछ लोग आरोप लगाकर डेयरी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top