अंतर्राष्ट्रीय

फेसबुक पर लड़कियों को फसाकर करवाती थी जिस्म का धंधा

फेसबुक पर लड़कियों को फसाकर करवाती थी जिस्म का धंधा

फेसबुक पर लड़कियों को फसाकर करवाती थी जिस्म का धंधा

Photo

ऑस्‍ट्रेलिया के सिडनी में एक बड़े सेक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ है जिसमें सिर्फ नाबालिग लड़कियां जिस्‍म का धंधा कर रही थीं। रैकेटट दो सगी बहनें चला रही थीं जिन्‍हें चाइल्ड सेक्स रिंग चलाने का दोषी पाते हुए कैद की सजा सुनाई गई है। ये दोनों बहने आर्थिक कमजोर और बेघर नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर देह व्‍यापार करवाती थीं। वो उन्‍हें ड्रग्‍स का लालच देती थीं और फिर कस्‍टमर के पास भेज देती थीं।

कैसे करती थी डील 
'सेक्‍स डील' जानकारी के अनुसार इन दोनों बहनों ने सिडनी के एक मॉटेल में किराए पर कमरा ले रखा था। दोनों बहने फेसबुक के जरिए नाबालिग बच्चियों को रहने की जगह और ड्रग्स का लालच देकर अपने जाल में फंसाती थीं। उसके बाद इन्हें सिडनी के वारविक फॉर्म मोटेल, कार पार्किंग या फिर हाउसिंग कमीशन यूनिट में उन्हें कस्टमर से मिलवाया जाता था। इतना ही नहीं कस्‍टमर्स के पास लड़कियों को भेजने से पहले उनका मेकअप किया जाता था। ऐसा इसलिए ताकि नाबालिग लड़कियां कस्‍टमर्स को उम्र में थोड़ी बड़ी दिखें। ये दोनों बहनें थोड़े से पैसे और जरूरत के सामान के लिए लड़कियों का इस्‍तेमाल करती थीं।

एक पीडि़ता ने सुनाई दर्दनाक कहानी 
जानकारी के अनुसार अगर कोई भी लड़की काम को लेकर विरोध करती थी  तो उसे फिर घर से बाहर सड़क पर फेंक देने की धमकी दी जाती। 13 साल की एक पीड़ित ने कोर्ट में बताया था ''मैं बहुत अकेली थी। मुझे हमेशा ये डर रहता था कि कहीं मैं फिर न बेघर हो जाऊं। तब कोई मुझे प्यार नहीं करेगा।''

खैसे हुआ सेक्‍स रैकेट का खुलासा 
मामला साल 2012 फरवरी का है जब एक कस्‍टमर ने पुलिस से लूटट की शिकायत की थी। इस मामले में पुलिस ने छानबीन की तो बड़ी गड़बड़ी का शक हुआ और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो गया। इस मामले में दोनों आरोपी बहनों को चार और छह साल की जेल हुई है। वहीं, तीन पुरुषों को भी चाइल्ड प्रॉस्टीट्यूशन का दोषी ठहराया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top