होम जेल की सलाखो से फैन ने कहा, मुझे गिरफ्तार कर लो लेकिन सलमान को छोड़ दो

विदेश

जेल की सलाखो से फैन ने कहा, मुझे गिरफ्तार कर लो लेकिन सलमान को छोड़ दो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जोधपुर की एक अदालत ने 20 साल पुराने मामले में 5 साल की सजा सुनाई है। इस सजा से सिर्फ उनका परिवार ही नहीं, बल्कि देश दुनिया में उनके फैंस भी काफी दुखी हैं।

जेल की सलाखो से फैन ने कहा, मुझे गिरफ्तार कर लो लेकिन सलमान को छोड़ दो

इस्लामाबाद. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जोधपुर की एक अदालत ने 20 साल पुराने मामले में 5 साल की सजा सुनाई है। इस सजा से सिर्फ उनका परिवार ही नहीं, बल्कि देश दुनिया में उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। सलमान के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी रिहाई की मांग कर रहे हैं। वहीं जोधपुर में कोर्ट और जेल के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है। हजारों में फैंस मुंबई स्थित उनके घर पहुंच रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें उनका एक फैन सलाखें पीट-पीटकर कह रहा है कि अभिनेता की बजाय उन्हें जेल में डाल दिया जाए। आपको बात दे कि 20 साल पुरानी इस मामले में बाकी आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया गया है। 

पाकिस्तानी जेल में ही खुद गया गिरफ्तारी देने  

सलमान का ये फैन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है। वो वहां एक पुलिस स्टेशन में खुद को अरेस्ट कराने पहुंचा है ताकि सलमान रिहा हो सकें। फैन कहता है कि अपने फेवरेट एक्टर को सलाखों के पीछे नहीं देख सकता, इसलिए वो खुद की गिरफ्तारी देने वहां पहुंचा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो दोबारा से वायरल हो रहा है। ये वीडियो साल 2015 का है जब सलमान को मुंबई की एक अदालत ने 2002 के हिट-एंड-रन मामले में दोषी पाया था। इस लड़को को पाकिस्तान का सलमान खान भी कहा जाता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top