होम हाथ पकड़ने के तरीके से जानिए रिलेशनशिप कितने दिनों तक चलेगा

रिलेशनशिप

हाथ पकड़ने के तरीके से जानिए रिलेशनशिप कितने दिनों तक चलेगा

एक बार अगर कोई लड़का किसी लड़की का हाथ थाम लेता है तो जिंदगीभर नहीं छोड़ता। रिश्ते में हाथ पकड़ने से पता लगाया जा सकता है कि वह आपका कितना और कब तक साथ देगा। हाथ पकड़ने से रिश्तों की मजबूती के बारे में पता लगा सकते हैं।

हाथ पकड़ने के तरीके से जानिए रिलेशनशिप कितने दिनों तक चलेगा

एक बार अगर कोई लड़का किसी लड़की का हाथ थाम लेता है तो जिंदगीभर नहीं छोड़ता। रिश्ते में हाथ पकड़ने से पता लगाया जा सकता है कि वह आपका कितना और कब तक साथ देगा। हाथ पकड़ने से रिश्तों की मजबूती के बारे में पता लगा सकते हैं। अगर आपका पार्टनर इंटरलॉक यानि अंगुलियों में अंगुलियां डालकर हाथ पकड़ता है तो रिश्ता मजबूत होता है। अगर ढ़ीले तरीके से हाथ पकड़ते है तो रिश्तों में भी ढ़ीलापन है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सामने वाला इस रिश्तें में सीरियस नही है।वहीं अगर केवल एक अंगुली पकड़ते है तो इसका मतलब है कि वे आपकी पर्सनल लाइफ में इन्टरफियर नहीं करना चाहते। ऐसे रिश्ते मजबूत बनते है और दोनों को स्वतंत्रता होती है। हाथ में हाथ डालकर चलने को  लिंक्ड आर्म्स कहते है। जो लोग अपने पार्टनर को लेकर असुरक्षित महसूस करते है वो अक्सर हाथ में हाथ डालकर चलते है। ऐसा कई लोग शो ऑफ करने के लिए भी करते है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top