होम सरकार 2014 के लोकसभा और 2017 के यूपी चुनाव दुबारा करवाए : अखिलेश

उत्तर प्रदेश

सरकार 2014 के लोकसभा और 2017 के यूपी चुनाव दुबारा करवाए : अखिलेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करके मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कभी पेपर दुबारा, तो कभी कापियों की चेकिंग दुबारा, अगर अब तक सब कुछ गलत ही हुआ है तो सरकार 2014 के लोकसभा और 2017 के यूपी चुनाव भी दुबारा करवाने की महती कृपा करे।

सरकार 2014 के लोकसभा और 2017 के यूपी चुनाव दुबारा करवाए : अखिलेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करके मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए  कहा कभी पेपर दुबारा, तो कभी कापियों की चेकिंग दुबारा, अगर अब तक सब कुछ गलत ही हुआ है तो सरकार 2014 के लोकसभा और 2017 के यूपी चुनाव भी दुबारा करवाने की महती कृपा करे। जिससे आम जनता को भी तो अपनी गलती सुधारने का मौका मिल सके। 

बता दें कि अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से करवाई गई PCS-Pre परीक्षा 2017 की कापियों को पुनः जांचने के आदेश पर तंज कटे हुए ये कहा। हाल ही में इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने आदेश दिया है कि आयोग उस परीक्षा की कॉपी नए सिरे से चेक कर संशोधित रिजल्ट जारी करे। जिससे पहले सफल घोषित अभ्यर्थी अगर संशोधित रिजल्ट में असफल रहते है, तो वे PCS के मेंस एग्जाम में नहीं बैठ सकेंगे। और पहले फेल रहे अभ्यर्थी अगर संशोधित परिणाम ;में अगर सफल होते है तो उन्हें मेंस एग्जाम में बैठें योग्य माना जाएगा।  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top