होम बिना ब्रा के हसीना ने पहनी इतनी सेक्सी ड्रेस

मिर्च मसाला

बिना ब्रा के हसीना ने पहनी इतनी सेक्सी ड्रेस

अमेरिकी रैपर और सिंगर कार्डी बी हाल ही में MTV Video Music Awards में पहुंची। इस दौरान वह पिंक कलर का सेक्सी गाउन पहने हुए बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ईयररिंग्स और स्ट्रैपी पिंक हील्स पहनी।

बिना ब्रा के हसीना ने पहनी इतनी सेक्सी ड्रेस

अमेरिकी रैपर और सिंगर कार्डी बी हाल ही में MTV Video Music Awards में पहुंची। इस दौरान वह पिंक कलर का सेक्सी गाउन पहने हुए बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैंअपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ईयररिंग्स और स्ट्रैपी पिंक हील्स पहनी। उनकी ड्रेस को Nicolas Jebran ने डिजाइन किया है।कार्डी जब मीडिया को पोज देने आई तो उनकी ड्रेस देखकर सब हैरान रह गए।

दरअसल, उन्होंने अॉफशोल्डर गाउन पहना था जिसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे।उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।उनके बोल्ड लुक को देखकर आप ये अंदाजा नहीं लगा सकते कि इन्होंने पिछले महीने जुलाई में ही बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि कार्डी बी महज 25 साल की है। उन्होंने ऑफसेट से सितंबर 2017 में शादी रचाई थी।इसी साल जुलाई में इन्होंने बेटी कियारी को जन्म दिया है, लेकिन उन्होंने अपने फिगर को मेनटेन रखा हुआ है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top