अपराध

UP की शशिप्रभा कैसे बन गई मॉडल एंजेल गुप्ता, पढ़े पूरी क्राइम स्टोरी

UP की शशिप्रभा कैसे बन गई मॉडल एंजेल गुप्ता, पढ़े पूरी क्राइम स्टोरी

UP की शशिप्रभा कैसे बन गई मॉडल एंजेल गुप्ता, पढ़े पूरी क्राइम स्टोरी

Photo

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके में बीते दिनों दिनदहाड़े हुई महिला शिक्षक सुनीता की हत्या की गुत्थी को आखिर दिल्ली पुलिस ने सुलझा लिया है। 'पति, पत्नी और प्रेमिका' की एक सनसनीखेज कहानी के बीच बवाना मर्डर केस का चौंकाने वाला सच सामने आया है। पुलिस के मुताबिक सुनीता के पति मंजीत और उसकी प्रेमिका मॉडल एंजल गुप्ता ने ही हत्या का पूरा प्लान बनाया था। दोनों के बीच लंबे वक्त से अवैध संबंध थे और सुनीता को इसकी जानकारी थी। आखिर कौन है ये मॉडल एंजल गुप्ता, जिसके इश्क में पड़कर एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या की साजिश कर डाली।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मॉडलिंग की दुनिया का जाना-माना  चेहरा और बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस एंजल गुप्ता का असली नाम शशिप्रभा है। 26 साल की शशिप्रभा मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। उसके पिता का काफी समय पहले ही निधन हो चुका है और मां सीपीडब्ल्यू विभाग में नौकरी करती हैं। कुछ समय पहले तक शशिप्रभा अपनी मां के साथ ही दिल्ली के आरकेपुरम इलाके में रहती थी। राजीव गुप्ता नाम का एक बिजनसेनमैन शशिप्रभा का मुंहबोला पिता है, जो दिल्ली के ही रोहिणी इलाके में रहता है। बताया जाता है कि राजीव गुप्ता का होटल और रेस्टोरेंट का बिजनेस है।

शशिप्रभा से नाम बदलकर बनी एंजल गुप्ता - 

model angel gupta

खूबसूरत चेहरे और आकर्षक व्यक्तित्व वाली शशिप्रभा के मन में दिल्ली में रहते हुए ही मॉडल बनने का ख्वाब जागा और वो मुंबई चली गई। बताया जाता है कि मुंबई में उसके फ्लैट का किराया, जो करीब 50 हजार रुपए महीना है, उसके मुंहबोले पिता ही देते थे। मुंबई आकर शशिप्रभा ने अपना नाम बदलकर एंजल गुप्ता कर लिया और मॉडलिंग करने लगी। मॉडलिंग की दुनिया से एंजल गुप्ता धीरे-धीरे पेज थ्री पार्टियों की सेलिब्रिटी बन गई। बताया जाता है कि कुछ समय पहले एंजल गुप्ता जर्मनी गई और वहां एक लंबा वक्त गुजारकर आई। कहा यह भी जाता है कि बॉलीवुड में वो खुद को लंदन में जन्मी और लंदन रिटर्न बताती है। जर्मनी से आने के बाद एंजल गुप्ता ने बॉलीवुड में कुछ आइटम सॉन्ग और विज्ञापन भी किए।

मंजीत से कैसे हुई एंजल गुप्ता की मुलाक़ात -

मॉडलिंग के दौरान ही एंजल गुप्ता की जान-पहचान दिल्ली के रहने वाले मंजीत से हुई। दोनों एक कार्यक्रम के दौरान गुरुग्राम के एक होटल में मिले और देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। मंजीत प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। दोनों करीब आए तो मंजीत और एंजल गुप्ता ने शादी करने का फैसला किया। दोनों की शादी के बीच मंजीत की पत्नी सुनीता एक बड़ी रुकावट थी, जिसे इन दोनों के अवैध रिश्ते की भनक लग चुकी थी। सुनीता को रास्ते से हटाने के लिए मंजीत और एंजल गुप्ता ने अपने पिता राजीव गुप्ता के साथ मिलकर एक प्लान बनाया। इस प्लान में राजीव के ड्राइवर दीपक को शामिल किया गया और मेरठ से कॉन्ट्रेक्ट किलर को बुलाकर सुनीता की हत्या की सुपारी दी गई।

अवैध संबंधों के चलते ऐसे रची गई कत्ल की साजिश -

manjeet her wife and angel gupta

मंजीत की पत्नी सुनीता हरियाणा में सोनीपत जिले के फिरोजपुर में एक सरकारी स्कूल में प्राथमिक विद्यालय में टीचर थीं। 2 साल पहले उसे मंजीत के अवैध संबंधों के बारे में पता चला। मंजीत के अवैध संबंधों को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ। मंजीत किसी भी कीमत पर एंजल गुप्ता से शादी करना चाहता था। उसने सुनीता से तलाक मांगा और ऐसा ना करने पर हत्या कराने की धमकी दी। सुनीता मंजीत और एंजल गुप्ता की राह का कांटा बन चुकी थी और आखिरकार बीते 29 अक्टूबर को सुबह स्कूल जाते समय सुनीता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंजीत और उसकी प्रेमिका एंजल गुप्ता अब सलाखों के पीछे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top