उत्तर प्रदेश

मैं कहीं नहीं भागा हूं, यहीं कानपुर में हूं, मेरा देश महान है : विक्रम कोठारी

मैं कहीं नहीं भागा हूं, यहीं कानपुर में हूं, मेरा देश महान है : विक्रम कोठारी

मैं कहीं नहीं भागा हूं, यहीं कानपुर में हूं, मेरा देश महान है : विक्रम कोठारी

Photo

कानपुर. पंजाब नेशनल बैंक के घोटाले के बाद  एक और बिजनेसमैन विक्रम कोठारी के 3000 करोड़ रुपए लेकर भागने की खबरें सामने आई थी, लेकिन विक्रम कोठारी ने खुद सामने आकर इन खबरों को झूठा साबित किया। विक्रम कोठारी को कानपुर में एक शादी के कार्यक्रम में देखा गया। उन्होंने का कि मैं कानपुर में ही हूं और देश छोड़कर कहीं नहीं गया हूं।

कोठारी ने बताया कि मैंने बैंकों से लोन लिया था, लेकिन किसी कारणवश मैं अभी तक चुका नहीं पा रहा हूं, मेरा बैंक का एलसी में केस चल रहा है। जल्द ही यह मामला समाप्त होगा। कोठारी ने कहा कि मैं अभी कानपुर से बाह नहीं निकला हूं और ना ही कहीं जाउंगा। मेरे भारत जैसा महान देश कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि बिजनेस के सिलसिले में मैं देश से बाहर जाता रहता हूं, लेकिन अभी मैं यहीं हूं और कहीं नहीं जा रहा हूं।

आपको बता दे  कि कानपुर के उद्योगपति विक्रम कोठारी ने कई बैंको से लोन लिया था, आरोप है कि कोठारी को लोन बिना जरूरी दस्तावेज के बांटा गया था।  रोटोमैक ग्लोबल कंपनी के मालिक हैं विक्रम कोठारी। विक्रम कोठारी ने 5 बैंकों से हजारों करोड़ रूपये लोन के तौर पर बिना किसा जरूरी दस्तावेजों के लिए थे। कई साल होने के बावजूद लोन के रकम की कोई वापसी नहीं हुई है जिससे मामला पेंचीदा होता दिख रहा है। विक्रम मोदी ने कानपुर में इलाहाबाद बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, इंडियन ओवरसीज बैंक,यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, से हजारों करोड़ का लोन लिया है। अब इतने सालों बाद ये हजारों करोड़ रुपयों के मिलने की उम्मीद बहुत कम है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top