होम अगर इवांका मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता : डोनाल्ड ट्रंप

विदेश

अगर इवांका मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता : डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी बेटी इवांका की तुलना पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से करते हुए उन्होंने सार्वजनिक मंच पर इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया।

अगर इवांका मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता : डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी बेटी इवांका की तुलना पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से करते हुए उन्होंने सार्वजनिक मंच पर इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया। उनकी ये हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तरह से बेटी को किस करने पर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं।

आपको  बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की तुलना अपनी बेटी इवांका से कर चुके है। जिसका खुलासा खुद स्टॉर्मी ने किया था और स्टॉर्मी ने यह भी बताया था की ट्रंप ने यह भी कहा था की वे उनकी बेटी के तरह ही खुबसूरत दिखती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रसिद्ध अमेरिकी अखबार ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ में एक खबर छपी थी। जिसमें यह बताया गया था कि साल 2006 के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के एक पोर्नस्टार के साथ रिश्ते रहे थे।

दरअसल अमेरिकी टैबलॉयड ‘इन टच’ ने साल 2011 का एक इंटरव्यू पब्लिश किया है। इस खबर के मुताबिक उस समय एक इंटरव्यू में पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने इस बात की पुष्टि की थी कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर मेलानिया ट्रंप ने जब अपने बेटे को जन्म दिया, उसके चार महीने बाद ही शुरू हुआ था। ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका को सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया हुआ है। और उन्होंने अपनी बेटी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए ये तक कह दिया था, कि अगर वो मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर वे अब करना क्या चाहते हैं?

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top