अंतर्राष्ट्रीय

अगर इवांका मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता : डोनाल्ड ट्रंप

अगर इवांका मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता : डोनाल्ड ट्रंप

अगर इवांका मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता : डोनाल्ड ट्रंप

Photo

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी बेटी इवांका की तुलना पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से करते हुए उन्होंने सार्वजनिक मंच पर इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया। उनकी ये हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तरह से बेटी को किस करने पर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं।

आपको  बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की तुलना अपनी बेटी इवांका से कर चुके है। जिसका खुलासा खुद स्टॉर्मी ने किया था और स्टॉर्मी ने यह भी बताया था की ट्रंप ने यह भी कहा था की वे उनकी बेटी के तरह ही खुबसूरत दिखती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रसिद्ध अमेरिकी अखबार ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ में एक खबर छपी थी। जिसमें यह बताया गया था कि साल 2006 के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के एक पोर्नस्टार के साथ रिश्ते रहे थे।

दरअसल अमेरिकी टैबलॉयड ‘इन टच’ ने साल 2011 का एक इंटरव्यू पब्लिश किया है। इस खबर के मुताबिक उस समय एक इंटरव्यू में पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने इस बात की पुष्टि की थी कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर मेलानिया ट्रंप ने जब अपने बेटे को जन्म दिया, उसके चार महीने बाद ही शुरू हुआ था। ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका को सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया हुआ है। और उन्होंने अपनी बेटी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए ये तक कह दिया था, कि अगर वो मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर वे अब करना क्या चाहते हैं?

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top