राष्ट्रीय

मेरे भाषण भड़काऊ तो क्या साध्वी, साक्षी, गिरिराज, संगीत सोम अमृत बरसाते हैं: हार्दिक पटेल

मेरे भाषण भड़काऊ तो क्या साध्वी, साक्षी, गिरिराज, संगीत सोम अमृत बरसाते हैं: हार्दिक पटेल

मेरे भाषण भड़काऊ तो क्या साध्वी, साक्षी, गिरिराज, संगीत सोम अमृत बरसाते हैं: हार्दिक पटेल

Photo

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर भाजपा नेताओं के भाषणों में आपत्तिजनक भाषा पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया, अगर हार्दिक पटेल भड़काऊ भाषण देते हैं तो, साध्वी जी, साक्षी जी, गिरिराज जी, संगीत सोम जी जैसे लोग क्या अमृत बरसाते हैं ? आपको बता दे कि कई भाजपा नेताओ ने हार्दिक पटेल के भाषणों को भड़काऊ कहा था, जिसका जवाब हार्दिक ने ट्वीट में दिया है। हार्दिक पटेलों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन करने के बाद चर्चा में आए थे। उन पर अक्‍सर अपने संबोधनों में भड़काऊ भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगता रहता है। हार्दिक आरक्षण की मांग को लेकर होने वाली सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले करते रहे हैं। 


महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में हिंसा को लेकर भाजपा पर निशाना
महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में हिंसा को लेकर भी हार्दिक ने भाजपा पर सवाल उठाए हैं। हार्दिक ने ट्वीट किया, गुजरात में पाटीदार आंदोलन के तहत हुई हिंसा में पाटीदारो को आतंकी कहने वाले अंधभकतों अब महाराष्ट्र में बीजेपी के द्वारा की गई हिंसा के बारे में आपकी कया राय हे..? सब कुछ स्पष्ट हो गया हैं। एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, आरएसएस और बीजेपी द्वारा हत्याकांड किया गया। देवेंद्र फडणवीस न्यायधीश द्वारा जांच की बात कर रहे हैं। दरअसल लोगो का ग़ुस्सा ठंडा करने के लिए यह सब नाटक हो रहा हैं आजादी के इतने सालों के बाद भी दलित समुदाय पर अत्याचार हमारे लिए शर्मनाक हैं।

यूपी के किसानों की लड़ाई लडेंगे हार्दिक पटेल
इस साल के शुरू में इलाहाबाद में आयोजित सरदार वादी विचारधारा के किसान महासम्मेलन को हार्दिक पटेल ने फेसबुक लाइव के जरिए संबोधित किया और यूपी में किसान आंदोलन की नींव रखी। हार्दिक ने कहा कि वो यूपी में किसानों के हक की लड़ाई लड़ेंगे, उसके लिए वो आंदोलन चलाएंगे। हार्दिक ने दावा किया कि जिस तरह भाजपा को गुजरात में 99 सीटों पर समेट दिया है उसी तरह यूपी में भी भाजपा को वो गिनी-चुनी सीटों पर समेट देंगे। इससे पहले देर शाम तक हार्दिक पटेल का इंतजार किया जाता रहा। उम्मीद थी कि वो देर शाम तक इलाहाबाद पहुंच जाएंगे, लेकिन देर शाम तक उनके ना पहुंचने पर सोशल मीडिया के जरिए वो लाइव हुए और कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किसान आंदोलन शुरू करने की बात कही।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top