राष्ट्रीयराज्यउत्तर प्रदेशकानून-व्यवस्था

पुलिस द्वारा छात्र व छात्राओ को दी गयी UPCOP एप्पलीकेशन के बारे में जानकारी

पुलिस द्वारा छात्र व छात्राओ को दी गयी UPCOP एप्पलीकेशन के बारे में जानकारी

पुलिस द्वारा छात्र व छात्राओ को दी गयी UPCOP एप्पलीकेशन के बारे में जानकारी

Photo

बहराइच। गुरुवार दिनांक 19/9/19  पुलिस अधीक्षक  बहराइच के आदेश के अनुपालन में जनोद के विभिन्न थानों में यूपी कॉप मोबाइल ऐप से मिलने वाली सुविधाओं तथा महिला सुरक्षा हेल्पलाइन 1090, साइबर क्राइम व यातायात नियमों के संबंध में छात्र छात्राओं व मौजूद शिक्षक गणों को भी जानकारी दी गई ।

वही नवरात्रि त्यौहार के दृष्टिगत दुर्गा प्रतिमा स्थापना व विसर्जन के सम्बंध में थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र के सभासदों के साथ थाने पर मीटिंग की गई। मीटिंग में स्थापना व स्थापना स्थल, विसर्जन के रास्तों आदि के सम्बंध में चर्चा की गई किसी के द्वारा कोई समस्या नही बताई गई। सभी सभासदों से अनुरोध किया गया कि यदि रास्ते आदि कही कोई गड़बड़ है तो उसको ठीक करवा दें। यदि कोई नई मूर्ति सार्वजनिक स्थल पर स्थापित करते हैं तो तत्काल थाने पर सूचित करें। सभी ने प्रतिमा स्थापना व विसर्जन में पूर्ण सहयोग का वादा किया।

चौकी कानूनगो पुरा थाना कोतवाली नगर में श्रीमान क्षेत्राधिकारी नगर महोदय सिटी मजिस्ट्रेट महोदय कोतवाली प्रभारी नगर महोदय व अन्य पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के सभी मूर्ति कारों व मूर्ति आयोजकों की अलग-अलग मीटिंग कर आदेशों निर्देशों से आगामी दुर्गा पूजा त्यौहार को लेकर अवगत कराया गया व मीटिंग संपन्न की गई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top