राष्ट्रीय

दावतों का मजा लेने के बजाय जीतोड़ मेहनत करिए : PM मोदी

दावतों का मजा लेने के बजाय जीतोड़ मेहनत करिए : PM मोदी

दावतों का मजा लेने के बजाय जीतोड़ मेहनत करिए : PM मोदी

Photo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपनी विदेश यात्रा से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसदों को जनता के बीच ज्यादा समय गुजारने और सरकार को कामों को बताने के लिए कहा। पीएम ने कहा कि वे आम बजट में गरीबों और किसानों सहित समाज के विभिन्न वर्गों के लिए उठाए गए कदमों और चार साल की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएं। भाजपा की शुक्रवार को संसदीय समिति की बैठक हुई। इस बैठक में ही पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं और सांसदों को कड़ी मेहनत की सलाह दी।

सुनाई भंडारे की कहानी
इस दौरान पीएम मोदी ने एक कहानी सुनाई, उन्होंने कहा कि गांव में नौ दिन पूजा चली लेकिन एक आदमी आठ दिन वहां नहीं दिखा, वो नवें दिन पूजा में पहुंचा क्योंकि नवें दिन भंडारा था। उन्होंने सांसदों की ओर इशारा करते हुए कहा कि भंडारा खाना बुरी बात नहीं लेकिन पहले नौ दिन भी आना जरूरी है। उन्होंने कहा कि सिर्फ भंडारे का मजा ना लें बल्कि कड़ी मेहनत भी करें।

बूथ पर बेठकर खाएं खाना
इस दौरान पीएम ने अपने सांसदों से कहा कि बूथों पर टिफिन पार्टियां करे, यानि बूथों पर अपने-अपने टिफिन साथ लेकर जाएं और लोगों के साथ मिलकर खाना खाएं। और उन्हें समझाए कि बजट किस तरह से जनहित में है और इससे जनता को क्या फाएदे होंगे। मोदी ने अपने सांसदों को सलाह देते हुए कहा, कि इस बार के बजट से किसानों को लागत से डेढ़ गुना ज्यादा मूल्य मिलेगा,अगर किसानों को इस बारे में जानकारी नहीं है तो आप सभी जाए और टिफ़िन पार्टी करते हुए जनजागरूकता अभियान चलाए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top