होम कलयुगी मां ने अपने शरारती बच्चे को दी ऐसी खौफनाक सजा

उत्तर प्रदेश

कलयुगी मां ने अपने शरारती बच्चे को दी ऐसी खौफनाक सजा

कलयुगी मां ने अपने शरारती बच्चे को दी ऐसी खौफनाक सजा

कलयुगी मां ने अपने शरारती बच्चे को दी ऐसी खौफनाक सजा

मिर्जापुर. महिला का नौ वर्षीय पुत्र प्रदीप खेल खेल में पड़ोसी के घर जा पहुंचा और उसकी साइकिल गलती से क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे आक्रोशित पड़ोसी ने महिला से उसके पुत्र की शिकायत की। साथ ही साइकिल क्षतिग्रस्त करने के जुर्माने के रुप में दो सौ रुपया भी ले लिया। पड़ोसी कांता के इस शिकायत पर गुस्से में मां ने बच्चे को कमरे में बंद कर आग के हवाले कर दिया। बालक की चीख पुकार और कमरे से धुआं उठता देख पड़ोसी दौड़े। ग्राम प्रधान संजय सिंह के सहयोग से झुलसे बालक प्रदीप को उसमें से निकाल कर स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया। महिला के पांच बच्चे हैं। उसका पति नदी से मछली पकड़कर आजीविका चलाता है। आग से झुलसे बच्चे का चुनार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है। बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही है। मामला मिर्जापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र के रैपुरिया गांव का है। समय रहते लोगों ने हस्तक्षेप नहीं किया होता तो मासूम के साथ कुछ भी हो सकता था। हालांकि पड़ोसियों के समय रहते पहुंच जाने के कारण बालक की जान बच गई।

परिजन तहरीर देंगे तो कार्रवाई होगी

 चुनार प्रभारी निरीक्षक ने बताया मां के द्वारा आक्रोश में बालक को जलाने की घटना सही है लेकिन वह अधिक नहीं झुलसा है। उसका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है पड़ोसी कि शिकायत मां को नागवार गुजरी इस लिए गुस्से में उसने यह कदम उठाया। मां कि खिलाफ कोई तहरीर नहीं है। परिजन तहरीर देंगे तो कार्रवाई होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top