होम लॉन्च से पहले जानिए नोकिया 6, 5, 3 की कीमत

मोबाइल्स

लॉन्च से पहले जानिए नोकिया 6, 5, 3 की कीमत

एचएमडी ने मीडिया इंवाईट भेजना शुरू कर दिए हैं. कंपनी का इवेंट 13 जून को होने वाला है। अपने इस इवेंट में कंपनी नोकिया के नए एंड्रायड स्मार्टफोन नोकिया 6, नोकिया 5 और नोकिया 3 के लॉन्च के लिए इवेंट।

लॉन्च से पहले जानिए नोकिया 6, 5, 3 की कीमत

एचएमडी ने मीडिया इंवाईट भेजना शुरू कर दिए हैं. कंपनी का इवेंट 13 जून को होने वाला है। अपने इस इवेंट में कंपनी नोकिया के नए एंड्रायड स्मार्टफोन नोकिया 6, नोकिया 5 और नोकिया 3 के लॉन्च के लिए इवेंट। इन फोन के लॉन्च होने में अब केवल एक ही हफ्ता और रह गया है और अब लगता है इन फोन की कीमतों के बारे में अनुमान लगना भी शुरू हो गया है। नोकियापॉवरयूज़र की रिपोर्ट के अनुसार यह फोन भारत में एक प्रतियोगी कीमत के हिसाब से रखी जाएगी।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि नोकिया के ये एंड्रायड स्मार्टफोन मिड रेंज केटेगरी में पेश किए जाएंगे, जो कि खरीदने में किफायती रहें। जानकारी के मुताबिक नोकिया 3 की कीमत 9,000 रुपए के आस-पास हो सकती है और नोकिया 5 की कीमत 12,000 रुपए तक की हो सकती है। वहीँ नोकिया एंड्रायड 6 की बात करें तो यह 15,000 या 16,000 रुपए तक का हो सकता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top