होम जानें आपका बॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहीं

रिलेशनशिप

जानें आपका बॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहीं

हालांकि हम में से अधिकतर लोग सोचते हैं कि सभी पुरुष जीवन में जल्दी ही अपना कौमार्य खो देते हैं लेकिन कुछ लोग हैं जो 25 या 30 साल तक ऐसा नहीं करते हैं। इसमें खुद के कुछ कारण हो सकते हैं लेकिन यदि यदि आप जानना चाहती है कि जिस लड़के के साथ आप डेट कर रही हैं वह वर्जिन है या नही

जानें आपका बॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहीं

हालांकि हम में से अधिकतर लोग सोचते हैं कि सभी पुरुष जीवन में जल्दी ही अपना कौमार्य खो देते हैं लेकिन कुछ लोग हैं जो 25 या 30 साल तक ऐसा नहीं करते हैं।

इसमें खुद के कुछ कारण हो सकते हैं लेकिन यदि यदि आप जानना चाहती है कि जिस लड़के के साथ आप डेट कर रही हैं वह वर्जिन है या नहीं तो इसके कुछ लक्षण हैं जिनसे आप अनुमान लगा सकती हैं। फिर भी कई बार अनुमान भी गलत हो सकते हैं।

केवल वो ही जानता है कि वो वर्जिन है या नहीं। लेकिन फिर भी यदि आप जानना चाहती हैं तो एक पुरुष में ऐसे लक्षण देख सकती हैं। लेकिन ध्यान रहे कि इस बात का आपके रिश्ते पर कोई फर्क ना पड़े।
इसलिए उसके अनुभव या वर्जिन होने के आधार पर अंदाजा ना लगाएँ। उसके साथ अपनी दोस्ती पर भरोसा रखें।

 ये लक्षण आप देख सकती हैं...

1. यदि वह बहुत शर्मीला है और गलती से भी छूने पर हाथ हटा लेता है तो इसका मतलब है कि अब तक किसी लड़की के साथ उसने ऐसा समय नहीं गुजारा है।
2. वह किसी महिला से बात करते समय दूरी बनाए रखने की कोशिश करता है। या फिर किसी महिला के द्वारा पहल करने पर उसका चेहरा लाल हो जाता है।
3. उसे एक डेट के लिए कहें तो उसे हार्ट अटैक जैसी फीलिंग होगी (वो उत्साह या डर के कारण हो सकती है)। उसे जब आप छूने की कोशिश करेंगी तो वह काँप उठेगा जैसे कि उसको लकवा मार गया हो।
4. जब आप अंतरंग संबंध बनाना चाहेंगी तो उसकी आवाज़ कंपकपाने लग जाएगी। कुछ वर्जिन पुरुषों को तो जब कोई महिला पहली बार छूती है तो उनके आँसू तक आ जाते हैं।
5. जब आप बेडरूम में होंगी तो उसकी हलचल बता देगी कि वह वर्जिन है या नहीं। अनुभवी व्यक्ति पूरे आत्मविश्वास और दक्षता से अपने काम में लग जाता है। जिसको अनुभव नहीं होता वो सोचता है कि कहाँ से शुरुआत करू और थोड़ा नर्वस भी होता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top