होम प्राथमिक  विद्यालय कठौतिया में स्कूल के निर्माण में बच्चों से कराया जा रहा है काम

उत्तर प्रदेश

प्राथमिक  विद्यालय कठौतिया में स्कूल के निर्माण में बच्चों से कराया जा रहा है काम

बहराइच के मिहींपुरवा विकासखंड के ग्राम पंचायत सेमरी मलमला के प्राथमिक  विद्यालय कठौतिया में स्कूल के निर्माण में बच्चों से कराया जा रहा है काम जो बहुत निंदनीय है यह तस्वीर साफ बयान कर रही हैं कि बच्चों से काम कराया जा रहा है बच्चों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़।

प्राथमिक  विद्यालय कठौतिया में स्कूल के निर्माण में बच्चों से कराया जा रहा है काम

बहराइच। बहराइच के मिहींपुरवा विकासखंड के ग्राम पंचायत सेमरी मलमला के प्राथमिक  विद्यालय कठौतिया में स्कूल के निर्माण में बच्चों से कराया जा रहा है काम जो बहुत निंदनीय है। यह तस्वीर साफ बयान कर रही हैं कि बच्चों से काम कराया जा रहा है बच्चों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़ खुलेआम कर रहे हैं।

चंद पैसे बचाने के लिए बच्चों से कराया जा रहा हैं काम, बच्चों से पढ़ाई के नाम पर खुलेआम कराई जा रही है हरवाही और शांत बैठे हैं आला अधिकारी अब देखना यह है कि बच्चों के भविष्य के साथ ऐसे ही खुलेआम खिलवाड़ किया जाएगा या फिर आला अधिकारियों द्वारा  लगाई  जाएगी शिक्षा के मंदिर में रहने वाले ऐसे मास्टर पर लगाम ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top