होम LG का सबसे शानदार स्मार्टफोन LGV30 जानिये फीचर्स

गैजेट्स न्यूज़

LG का सबसे शानदार स्मार्टफोन LGV30 जानिये फीचर्स

LG कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है जो सबको बहुत पसंद आयेगा। कंपनी इस हैंडसेट को LG V30 मॉडल नेम से लेकर आ रही है जिसकी कथित तस्वीरें इंटरनेट पर आ चुकी हैं।

LG का सबसे शानदार स्मार्टफोन LGV30 जानिये फीचर्स

नई दिल्ली : LG कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है जो सबको बहुत पसंद आयेगा। कंपनी इस हैंडसेट को LG V30 मॉडल नेम से लेकर आ रही है जिसकी कथित तस्वीरें इंटरनेट पर आ चुकी हैं। साउथ कोरियन कंपनी के इस स्मार्टफोन को देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। इस स्मार्टफोन में दो डिस्प्ले स्क्रीन होने के साथ ही इसका अंदाज भी नया होगा।प्रोजेक्ट जोआन के तहत बन रहा है आपको बता दे कि LG ने अपने G6 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद खूब तारीफें बटोरी हैं। LG V30 स्मार्टफोन की तस्वीरों के लीक होने के बाद कहा जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट जोआन है। इसमें सेकेंडरी डिस्प्ले को फोन के नीचे दिया गया है। इसमें टाइम, नोटिफिकेशन और एप आइकन आदि शो होंगे। इसके अलावा यह स्लाइडर स्मार्टफोन वाला होगा। इसमें प्राइमरी डिस्प्ले हटाने के बाद सेकेंडरी डिस्प्ले नजर आएगा।

ये फीचर्स होंगे खास
प्रोजेक्ट जोआन के तहत बन रहा LG V30 स्मार्टफोन BlackBerry Priv की तरह दिखता है। इसमें एक स्लाइडर स्क्रीन और फिजिकल की-बोर्ड दिया गया था। हालांकि माना जा रहा है कि इसका फाइनल प्रोडक्ट इससे अलग भी हो सकता है। इसके अलावा इसमें OLED स्क्रीन, स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6GB रैम हो सकता है। इस फोन को इसी साल सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top