होम रेल बजट से नाखुश लालू,

देश

रेल बजट से नाखुश लालू,

रेल बजट पर पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने निशाना साधते हुए कहा है कि यह रेल बजट नहीं, जनता के साथ धोखा है। ये बिल पटरी से उतरने वाला है। लालू ने कहा, भारत में बुलेट ट्रेन की जरूरत नहीं है। रेलवे पटरी से उतर गई है और मोदी सरकार के पास रेलवे का खर्चा उठाने का भी पैसा नहीं है। मैंने रेल

रेल बजट से नाखुश लालू,

रेल बजट पर पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने निशाना साधते हुए कहा है कि यह रेल बजट नहीं, जनता के साथ धोखा है। ये बिल पटरी से उतरने वाला है। लालू ने कहा, भारत में बुलेट ट्रेन की जरूरत नहीं है। रेलवे पटरी से उतर गई है और मोदी सरकार के पास रेलवे का खर्चा उठाने का भी पैसा नहीं है। मैंने रेलवे को जर्सी गाय बनाया था, मोदी सरकार ने उसे बर्बाद कर दिया।

 

इसके अलावा लालू ने कहा कि जापान और दूसरे विदेशियों का निगाह भारतीय रेलवे पर है। आम जनता अब प्लेटफॉर्म पर खड़ी भी नहीं हो पाएगी, क्योंकि रेलवे में सुरक्षा नहीं है। बता दें कि सुरेश प्रभु ने गुरुवार को संसद में 2016 का रेल बजट पेश किया और यात्री किराया और मालभाड़े में किसी भी तरह की बढ़ौतरी नहीं की।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top