होम बिना सिर वाले चिकन की तरह भाग रही भाजपा : लालू

बिहार

बिना सिर वाले चिकन की तरह भाग रही भाजपा : लालू

राष्ट्रीय जनता दल राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किए जाने पर भाजपा पर निशाना साधते हुए उसे बिना सिर वाला चिकन बताया।

 बिना सिर वाले चिकन की तरह भाग रही भाजपा : लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किए जाने पर भाजपा पर निशाना साधते हुए उसे बिना सिर वाला चिकन बताया। लालू ने सोशल साइट फेसबुक पर अपने वॉल तथा ट्विटर पर भाजपा पर तंज कसते हुए लिखा, "भाजपा की बिहार इकाई बिना सिर वाले चिकन की तरह भाग रही है। भाजपा अक्षम लोगों की भीड़ है, जिसमें बिहार का नेतृत्व करने वाला कोई नहीं है।"
केंद्र सरकार के विदेशी निवेश मॉडल पर निशाना साधते हुए लालू ने ट्वीट किया, "केंद्र सरकार के विदेशी निवेश मॉडल विकास के पहिए के नीचे भारत का किसान, गरीब, दलित, मजदूर एवं गांव कुचला जा रहा है।" 
उन्होंने लोगों से किसान और गांव को बचाने की भी अपील की। 
पूर्व में सोशल साइटों की आलोचना करने वाले लालू पिछले दो महीने से फेसबुक और ट्विटर पर बेहद सक्रिय हैं। सोशल साइटों के माध्यम से ही लालू विपक्षियों खासकर भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top