धनु (Sagittarius) राशिफल (1 - 31 March 2018)

धनु (Sagittarius) राशिफल (1 - 31 March 2018)

धनु (Sagittarius) राशिफल (1 - 31 March 2018)

Photo

धनु (Sagittarius) : इस महीने आपको सामाजिक सम्बन्धों को सुधारने में सक्रिय भूमिका निभानी होगी। समय और सम्बन्ध दोनों के प्रति सर्तक और सकारात्मक रहने की आवश्यकता है। जीविका से जुड़े कार्यो के प्रति मन कुछ उदासीन हो सकता है। आय के अनुसार ही व्यय करेंगे तो अच्छा रहेगा। अपनी निजता को छुपाये रखना जरूरी है। महिलायें दूसरों की शान-शौकत देखकर अपने जीवन साथी पर बरस सकती है। धनु राशि की लड़कियां खुशमिजाज, पॉजिटिव, एक्टिव और सुलझी हुई होती है। यह खुद को परफेक्‍ट बनाने में हमेशा लगी रहती है इसी कारण दूसरों की तरफ इनका ध्‍यान नहीं जाता है।
ये लोग शक्तिशाली व स्पष्टवादी होते है जिसके कारण सभी लोगों से इनकी ठीक से पटती नहीं है। ये गुप्त तथा कठिन विषयों को जानने की कोशिश किया करते है। ये सिद्धान्तों के लिए संघर्ष करने में अपने-आपको सुखी मानते है। इनमें सभी मानवीय दुर्बलतायें एंव विशेषतायें पाई जाती है।

धनु राशि की महिलाओं की दोस्‍ती में कभी दरार नहीं आने देती हैं। दोस्‍त से झगड़ा होने पर अगर उनकी गलती नहीं भी होगी, तब भी वो माफी मांगने में पीछे नहीं हटतीं। यानी वो दोस्‍त को मनाने में जरा भी देर नहीं करतीं। ये दोस्‍तों के बीच भेदभाव नहीं करतीं। इनकी सबसे अच्‍छी दोस्‍ती तुला और कुंभ राशि वालों से होती है। धनु राशि वाले लोग आदर्शवादी, शां‍तचित, निडर, मौजी, खुले स्‍वभाव एवं अभिलाषी होते हैं। ये लोग एक खिलाड़ी की तरह काम करते हैं, बुद्धिमान एवं महत्‍वकांक्षी होते हैं। साथ ही वे हर बात जानने को लालायित रहते हैं। प्रकृति के प्रति प्रेम भरा रहता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top