उत्तर प्रदेश

माँ समझाती रही पर मोबाइल खरीदने के जिद्द में मौत को गले लगाया

माँ समझाती रही पर मोबाइल खरीदने के जिद्द में मौत को गले लगाया

माँ समझाती रही पर मोबाइल खरीदने के जिद्द में मौत को गले लगाया

Photo

अमेठी. अमेठी के फुर्सतगंज थाना क्षेत्र के राजीव गांधी विमानन यूनिवर्सिटी कैम्पस में इन दिनों अवासीय छात्रावास के मेंटिनेंस का काम चल रहा है। शुक्रवार देर शाम इसी जगह पर नाबालिग राहुल प्रजापति की छत से गिर कर मौत हो गई। राहुल जैसे ही गिरा और ये हादसा दर पेश आया उड़ान एकेडमी प्रशासन के होश उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची उसने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर छानबीन शुरु कर दिया। 

 इसी साल क्लास 10 का एग्जाम दिया

उधर मृतक राहुल के जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख़्त कर पड़ोसी ज़िले रायबरेली के दाऊद नगर गांव में उसके घर पर घटना की सूचना दी। वहीं पुलिस को राहुल के जेब से क्लास 9 और क्लास 10 का उसका एडमिट कार्ड भी मिला, राहुल ने इसी साल क्लास 10 का एग्जाम दिया है। मां गीता ने बताया कि राहुल को मोबाइल का शौक था, पेपर देकर छुट्टी हुई तो उसने अपने शौक को पूरा करने के लिये मज़दूरी शुरु कर दी। मां ने रोका, कहा पास हो जाओ तो दिला देंगे पर वो अपनी धुन में था। शुक्रवार सुबह वो घर से खा-पी कर निकला और शाम को उसकी मौत की ख़बर घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। राहुल चार बहन-भाइयों में सबसे बड़ा था, और इस तरह बड़े बेटे को खोकर मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

SDM बोले जांच के बाद होगी कारवाई 

इस मामलें में एसडीएम तिलोई डा. अशोक शुक्ला ने बताया कि नाबालिग से काम लिया जाना अपराध है। अगर ऐसा हुआ है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि फिलहाल पीड़ित परिवार की ओर से अब तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top