होम मॉडल का मर्डर कर सुटकेश में भरी लाश झाड़ी में फेंका, हुआ गिरफ्तार

अपराध

मॉडल का मर्डर कर सुटकेश में भरी लाश झाड़ी में फेंका, हुआ गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने उस लाश की गुत्थी सुलझा ली है, जो सोमवार की शाम मुंबई के मलाड इलाक़े में थी। लाश एक सूटकेस में मिली थी। लाश की पहचान मॉडल मानसी दीक्षित के तौर पर हुई है। जो मूलतः राजस्थान की है और मुंबई में बॉलीवुड में काम रही थी। मानसी ने कई एल्बम और शॉर्ट फ़िल्मों में काम किया है।

मॉडल का मर्डर कर सुटकेश में भरी लाश झाड़ी में फेंका, हुआ गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने उस लाश की गुत्थी सुलझा ली है, जो सोमवार की शाम मुंबई के मलाड इलाक़े में थी। लाश एक सूटकेस में मिली थी। लाश की पहचान मॉडल मानसी दीक्षित के तौर पर हुई है। जो मूलतः राजस्थान की है और मुंबई में बॉलीवुड में काम रही थी। मानसी ने कई एल्बम और शॉर्ट फ़िल्मों में काम किया है। पुलिस ने इस मामले में सईद मुज्जमिल नाम के एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

मुजम्मिल ने पुलिस को बताया कि हादसे के दौरान मानसी उसके फ्लैट में थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने गुस्से में मुजम्मिल ने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई। मानसी राजस्थान के कोटा से ताल्लुक रखती थी और पिछले 6 महीने से अंधेरी (पश्चिम) में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top