होम PM मोदी की जेटली और शाह के साथ आपात बैठक, हो सकती है कोई बड़ी घोषणा

देश

PM मोदी की जेटली और शाह के साथ आपात बैठक, हो सकती है कोई बड़ी घोषणा

PM मोदी ने गुरुवार को कई वित्त मंत्री अरुण जेटली और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ आपात बैठक की। प्रधानमंत्री आवास पर हुई इस आपात बैठक को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह के देखा जा रहा है। चर्चा है कि मोदी सरकार जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकती है।

PM मोदी की जेटली और शाह के साथ आपात बैठक, हो सकती है कोई बड़ी घोषणा

नई दिल्ली. PM मोदी ने गुरुवार को कई वित्त मंत्री अरुण जेटली और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ आपात बैठक की। प्रधानमंत्री आवास पर हुई इस आपात बैठक को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह के देखा जा रहा है। चर्चा है कि मोदी सरकार जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकती है।

इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को उनके केरल दौरे के बीच से ही बुलाया गया वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली भी एक पूर्व नियोजित कार्यक्रम को छोड़कर शामिल हुए थे। लगभग 2 घंटे तक चली तीनों नेताओं के बीच इस बैठक को किसी बड़ी फैसले की तैयाली से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि सरकार ने इसे सार्वजिनक करने से इंकार कर दिया लेकिन चर्चा है कि सरकार दिवाली पर आम जनता को कोई बड़ा तोहफा देने के लिए विचार कर रही है।

हो सकता है यह बैठक केंद्र सरकार की किसी तैयारी के लेकर नहीं बल्कि गुजरात चुनाव में भाजपा की तैयारियों के लेकर हुई थी साथ ही GST से नाराज कारोबारियों के लिए पैकेज के ऐलान की भी बैठक में चर्चा की गई हो।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top