बॉलीवुड

फिल्म "भारत" के लिए सलमान खान के साथ फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा

फिल्म भारत के लिए सलमान खान के साथ फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा

फिल्म "भारत" के लिए सलमान खान के साथ फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा

Photo

बॉलीवुड से करीब दो साल दूर रहने के बाद अदाकारा प्रियंका चोपड़ा फिल्म "भारत" से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। प्रियंका निर्देशक अली अब्बास की फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म "भारत" की लीड एक्ट्रेस को लेकर चल रही अटकलों के बीच आखिरकार प्रियंका चोपड़ा को इस भूमिका के लिए साइन कर लिया गया। बता दें कि इस रोल के लिए कैटरीना कैफ का नाम भी सामने आया था। 

प्रियंका ने कहा, ""मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और लंबे समय बाद फिर से सलमान तथा अली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

प्रियंका ने कहा, ""मैं अलवीरा, अतुल और "भारत" की पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मेरे सभी चाहने वाले जिन्होंने काफी सब्र रखा और लगातार मेरा साथ दिया उनका शुक्रिया।

प्रियंका को आखिरी बार साल 2016 में आई फिल्म "जय गंगाजल" में देखा गया था। सलमान और प्रियंका ने फिल्म "मुझसे शादी करोगी", "सलाम-ए-इश्क" और "गॉड तुस्सी ग्रेट हो" में एक साथ काम किया है। दोनों लगभग 10 साल बाद एकबार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। 

अतुल अग्निहोत्री की " रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड" और भूषण कुमार की "T-Series" फिल्म का निर्माण कर रही है। "भारत" के वर्ष 2019 ईद पर रिलीज होने की संभावना है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top