सियासत

बिना सोचे समझे कोई भी आरोप न लगाने राहुल गांधी : राज नाथ सिंह

बिना सोचे समझे कोई भी आरोप न लगाने राहुल गांधी : राज नाथ सिंह

बिना सोचे समझे कोई भी आरोप न लगाने राहुल गांधी : राज नाथ सिंह

Photo

राफेल विमान के सौदे को लेकर देश में राजनीतिक युद्ध छिड़ा हुआ है। इस मुद्दे पर कांग्रेस आए दिन आक्रामक ​होती जा रही है। राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। वहीं इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष को बिना सोचे समझे कोई भी आरोप न लगाने की सलाह दी है। 

दरअसल राजनाथ सिंह सहकारिता संबंधी एक कार्यक्रम में भाग लेने गुजरात पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में राफेल मुद्दे को लेकर मचे विवाद और राहुल गांधी की ओर से पीएम पर लगाये गये आरोप और कड़ी टिप्पणी के बारे में कुछ भी कहने से इंकार किया। हालांकि उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष को सलाह जरूर देंगे कि किसी के भी विरूद्ध गंभीर आरोप लगाने के पहले चार बार सोचा जाना चाहिए। 

गृह मंत्री ने राफेल मुद्दे पर नवीनतम विवाद को लेकर कहा कि संबंधित सरकार ने इस बारे में बयान दे दिया है ऐसे में उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में मोदी को एक साहसी प्रधानमंत्री करार दिया। राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी ने एक ही बार में किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य में दो से ढाई रूपये प्रति किलो की बड़ी वृद्धि कर दी और आने वाले समय में भी किसानों के लिए बहुत कुछ होगा।

इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री पुरूषोत्तम रूपाला, नाफेड के उपाध्यक्ष दिलीप संघाणी, गुजरात के कृषि मंत्री आर सी फलदू भी मौजूद थे।  सिंह बाद में वडोदरा में भी कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top