होम राजश्री टंडन महिला महाविद्यालय में टीचर भर्ती शुरू, जल्दी करें आवेदन

नौकरियां

राजश्री टंडन महिला महाविद्यालय में टीचर भर्ती शुरू, जल्दी करें आवेदन

राजश्री टंडन महिला महाविद्यालय में टीचर भर्ती शुरू, जल्दी करें आवेदन

 राजश्री टंडन महिला महाविद्यालय में टीचर भर्ती शुरू, जल्दी करें आवेदन

इलाहाबाद. इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के संघटक कॉलेज राजर्षि टंडन महिला महाविद्यालय में टीचर भर्ती शुरू हो गई है। महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इच्छुक अभ्यर्थी अपना ऑनलाइन आवेदन महाविद्यालय की वेबसाइट rtmmalld.comपर भेज सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 3 मई 2018 रखी गई है।

किन पदों पर होगी भर्ती 

राजर्षि टंडन महिला महाविद्यालय में 3 विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 7 पदों पर भर्ती होनी है। जबकि इसके साथ ही अंग्रेजी विषय में गेस्ट फैकल्टी के 1 पद के लिए भी आवेदन मांगा गया है। यानी कुल 8 पदों पर भर्ती होनी है। इनमें शिक्षा शास्त्र विभाग में सामान्य वर्ग के लिए एक पद। हिंदी में सामान्य वर्ग के 2 पद व ओबीसी वर्ग के लिए एक पद। राजनीति विज्ञान में सामान्य वर्ग के लिए 2 पद व ओबीसी वर्ग के लिए एक पद आरक्षित है।

इसके अलावा अंग्रेजी डिपार्टमेंट में भी असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आवेदन मांगा गया है। जानकारी देते हुए प्राचार्य डॉ रंजना त्रिपाठी ने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी अपना आवेदन महाविद्यालय की वेबसाइट rtmmalld.com पर ऑनलाइन कर सकते हैं। 3 मई तक ऑनलाइन आने वाले आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे। इसके बाद किए गए ऑनलाइन आवेदन स्वीकार नहीं होंगे।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top