होम अयोध्या में राम मंदिर ही देश हित में क्योंकि विवादित स्थल पर नमाज जायज नहीं है : इकबाल हैदर

मुद्दा

अयोध्या में राम मंदिर ही देश हित में क्योंकि विवादित स्थल पर नमाज जायज नहीं है : इकबाल हैदर

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य कुंवर सैयद इकबाल हैदर ने सोमवार को यहां कहा कि अयोध्या में राममंदिर निर्माण ही देश हित में है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर देश के 125 करोड़ लोगों की आस्था से जुड़ा है। उन्होंने राजनीतिक दलों पर आरोप लगाते हुए कहा

अयोध्या में राम मंदिर ही देश हित में क्योंकि विवादित स्थल पर नमाज जायज नहीं है : इकबाल हैदर

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य कुंवर सैयद इकबाल हैदर ने सोमवार को यहां कहा कि अयोध्या में राममंदिर निर्माण ही देश हित में  है। 

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर देश के 125 करोड़ लोगों की आस्था से जुड़ा है। उन्होंने राजनीतिक दलों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टियों का मंदिर मस्जिद से कोई लेना देना नहीं है। 

न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक़ इकबाल ने कहा सभी दल मात्र वोट के चक्कर में राममंदिर राग अलाप कर भक्तों की आस्था से खिलवाड़ कर रहे है। इकबाल ने कहा कि मस्जिद सरयू के पार बनना चाहिए और विवादित स्थल पर विश्व विद्यालय बन जाए तो मुस्लिम समुदाय को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए  क्योंकि विवादित स्थल पर नमाज जायज नहीं है।  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top