होम जानिये क्यों लगातार सोशल मीडिया पर आलोचना झेल रहे रामगोपाल वर्मा

मिर्च मसाला

जानिये क्यों लगातार सोशल मीडिया पर आलोचना झेल रहे रामगोपाल वर्मा

रामगोपाल वर्मा ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा की एक आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसमें सानिया मिर्जा टेनिस स्कर्ट में थी।

 जानिये क्यों लगातार सोशल मीडिया पर आलोचना झेल रहे रामगोपाल वर्मा

रामगोपाल वर्मा ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा की एक आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसमें सानिया मिर्जा टेनिस स्कर्ट में थी। इसके बाद रामगोपाल वर्मा को लगातार सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है । इस तस्वीर के साथ रामगोपाल वर्मा ने लिखा था कि मेरी बेटी सन्नी लियोन बनना चाहती है से उसे अपनी कहानी याद आई। वह टेनिस में बहुत अच्छी थी। लेकिन एक उम्र के बाद उसके पिता ने उसे इसलिए खेलने नहीं दिया, कि उसे स्कर्ट्स पहननी पड़तीं। मेरी फिल्म इन्हीं बातों पर प्रकाश डालती है। आपको बता दें कि मैं सन्नी लियोन बनना चाहती हूं रामगोपाल वर्मा की वेब सीरीज है।

रामगोपाल वर्मा की इस हरकत के बाद लोग उनके ऊपर बुरी तरह भड़के हुए हैं। सभी उन्हें अपने हद में रहने की तो महिलाओं की इज्जत करने की सलाह दे रहे हैं। कई यूजर्स ने तो राम गोपाल वर्मा को वो तस्वीर हटाने की भी सलाह दे डाली। लेकिन रामगोपाल वर्मा ने अब तक वो तस्वीर नहीं हटाई है। इस मामले पर सानिया मिर्जा का कोई बयान नहीं आएगा। आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा कुछ समय पहले ट्विटर छोड़ चुके हैं और इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top