अपराध

बीजेपी नेता के बेटे ने शादी का झांसा देकर किया शोषण, अब युवती ने लगाई एसएसपी से गुहार

लखनऊ। एसएसपी कैम्प कार्यालय पर मौजूद पुलिस अफसरों के उस वक़्त हाथ पांव फूल गए । जिस वक्त एक युवती कैम्प कार्यालय के गेट पर भूख हड़ताल पर बैठ गई । युवती ने इटेलीजेंस ब्यूरो के एक अधिकारी अपूर्व पर सोशल मीडिया के ज़रिए दोस्ती करने के बाद 3 महीने तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है । युवती का कहना है कि आरोपी बीजेपी नेता पूनम द्विवेदी का बेटा है और वह खुद इंटेलिजेंस ब्यूरो में है । जिसके रसूख के चलते आशियाना थाना प्रभारी अखिलेश चंद्र पाण्डे खुद उनपर समझौता का दबाव बना रहे हैं और कोई भी कार्रवाई करने से बचते नज़र आ रहे हैं।

एसएसपी कैम्प कार्यालय के गेट पर बैठी युवती ने इंटेलिजेंस ब्यूरो के एक अधिकारी अपूर्व पर सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद 3 महीने तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है । पीड़िता का कहना है कि आशियाना थाना प्रभारी अखिलेश चंद्र पाण्डे मुकदमा दर्ज करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं । जिसकी शिकायत उन्होंने आशियाना थाने में लिखित दी है ।

उन्होंने थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि रसूख के चलते थाना प्रभारी आरोपी का ही पक्ष लेते नज़र आ रहे हैं और उल्टा पीडिता से ही समझौते का दबाव बना रहे हैं । वही युवती का कहना है कि इस मामले को लेकर उन्होंने एसएसपी से मुलाकात भी की है । जहां एसएसपी ने 164 का बयान दर्ज करवाने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है जिससे वह संतुष्ट नहीं हैं । उनकी मांग है कि उनकी जांच दोबारा करवाई जाए और आरोपी को गिरफ्तार किया जाए ।

 वही इस पूरे मामले में एसएसपी का कहना है कि एक युवती कैम्प कार्यालय आयी थी जहां उसका कहना था कि उसके जान पहचान के एक लोग ने उनको धोखा देकर उनके साथ गलत किया है । उन्होंने कहा कि इसमे मुकदमा दर्ज कर लिया गया था और उसी संदर्भ में इसकी जांच सीओ कैंट को दी गयी है जो खुद एक महिला अधिकारी हैं । उनसे कहा गया है कि सभी तथ्यों को लेकर निष्पक्ष जांच करने के बाद कार्रवाई का अवलोकन करवाये । उन्होंने कहा कि सीओ से इस मामले में पूरी आख्या मंगाई गई है अगर कोई लापरवाही सामने आती है तो उस हिसाब से देखा जाएगा ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top