होम रिलायंस Jio का तोहफा बढ़ाएगे FREE ऑफर पीरियड

तकनीकी

रिलायंस Jio का तोहफा बढ़ाएगे FREE ऑफर पीरियड

28 दिसंबर को रिलायंस के संस्थापक धीरुभाई अंबानी का जन्मदिन है। इस मौके को खास बनाने के लिए लिए रिलायंस कम्यूनिकेशन ने खास तैयारी कर ली है। ऐसा माना जा रहा है कि रिलायंस नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी 4जी एलटीई की फ्री सर्विस को मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा सकती है ।

रिलायंस Jio का तोहफा बढ़ाएगे FREE ऑफर पीरियड

नई दिल्ली. 28 दिसंबर को रिलायंस के संस्थापक धीरुभाई अंबानी का जन्मदिन है। इस मौके को खास बनाने के लिए लिए रिलायंस कम्यूनिकेशन ने खास तैयारी कर ली है। ऐसा माना जा रहा है कि रिलायंस नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी 4जी एलटीई की फ्री सर्विस को मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा सकती है ।

हलांकि इस बारे में किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है। अनुमान है कि 28 दिसंबर को रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई अंबानी के जन्मदिन के अवसर पर इस बारे में बड़ा ऐलान किया जा सकता है।

बिजनेस इंसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो अपने नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस ऑफर को मार्च 2017 तक बढ़ा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इसका फायदा पुराने ग्राहकों को भी प्राप्त होगा। गौरतलब है कि जियो 4जी फ्री सर्विसेज दिसंबर 2016 तक ही लागू है। हलांकि इसे आगे बढ़ाए जाने की पूरी संभावना है लेकिन आधिकारिक घोषणा का इंतजार अभी इन्तजार करना होगा। ऐसे में सभी को उम्मीद है कि फ्री सर्विसिस मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा दी जाएं ताकी कंपनी को ज्यादा लाभ मिल सके। आपको बता दें कि जियो के फ्री ऑफर लांच करने के 26 दिनों बाद ही रिलायंस ने 1.6 करोड़ ग्राहक अपने साथ जोड़ लिए थे। जियो ऑफर के साथ रिलायंस ने अपने प्रतिद्ंवियों को पछाड़ कर टेलीकॉम सेक्टर में इतिहास रच दिया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top