होम रिलायंस जियो का 100% कैशबैक ऑफर

मोबाइल्स

रिलायंस जियो का 100% कैशबैक ऑफर

रिलायंस जियो का 100% कैशबैक ऑफर

रिलायंस जियो का 100% कैशबैक ऑफर

रिलायंस जियो एक बार फिर धमाकेदार ऑफर के साथ तैयार है। कंपनी इस बार अपने यूज़र्स के लिए सबसे आकर्षक प्लान लेकर आई है। इस नए ऑफर में रिलायंस जियो 100 या 200 का नहीं बल्कि पूरे 2000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। जी हां! ये डिस्काउंट यूज़र्स को जियोफाई डाँगल की खरीद पर मिलेगा।

अपने यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए जियो ने अब तक का सबसे शानदार प्लान पेश किया है। इस ऑफर के जरिए रिलायंस जियो वाई-फाई राऊटर डाँगल और डाटा कार्ड इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स को टारगेट किया है। टेलिकॉम सेक्टर में बेहद कम समय में तूफान मचा देने वाली कंपनी जियो अब वाई-फाई इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स को भी आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यदि हम शहरों की बात करें तो इन दिनों लगभग हर घर में वाई-फाई का इस्तेमाल किया जाता है। ऐसे में जियो का यह ऑफर यकीनन कई यूज़र्स को आकर्षित करने में कामयाब हो सकता है।

यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए मुकेश अंबानी की कंपनी जियो अब एक ऐसा प्लान लाई है जिसमें यूज़र्स को पूरे 100% का कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर के अलावा एक अन्य ऑफर भी है जिसमें यूज़र्स को करीब 1005 रुपए का 4जी डाटा फ्री मिलेगा। यह दोनों ही प्लान जियोफाई डिवाइस पर उपलब्ध हैं।

पहले प्लान के तहत यदि कोई यूज़र अपने इस्तेमाल हो रहे वाई-फाई राऊटर को जियोफाई के साथ एक्सचेंज करेगा तो उन्हें 1999 रुपए के बजाय जियोफाई केवल 999 रुपए में मिलेगा। यानी कि पूरे 50 प्रतिशत का डिस्काउंट। जियोफाई से एक्सचेंज करने के बाद यूज़र्स को 408 रुपए का रिचार्ज कराना अनिवार्य होगा। यह धन धना धन ऑफर है जिसमें 99 रुपए की प्राइम मेंबरशिप और 309 रुपए का धन धना धन प्लान शामिल है। इस एक्टिवेशन रिचार्ज के तहत यूज़र्स को 149 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। इसमें यूज़र्स को 5 बूस्टर पैक मिलेंगे जिनकी कीमत 201 रुपए है। यह यूज़र्स को 149 रुपए के रिचार्ज पर ही मिलेंगे।बूस्टर पैक एक्टिवेट कराने पर यूज़र्स को 201 बूस्टर पैक मिलेगा। इसमें 5 जीबी का 4जी डाटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। यानी कि यूज़र्स को मिलेगा 1005 रुपए का फायदा और जियोफाई पर 1000 रुपए का डिस्काउंट पूरा पैसा वसूल।

यह दूसरा ऑफर उन यूज़र्स के लिए है जो बिना वाई-फाई राऊटर को एक्सचेंज कर जियोफाई डिवाइस खरीदना चाहते हैं। इस ऑफर में यूज़र्स को जियोफाई डिवाइस 1999 रुपए का ही मिलेगा।
बिना एक्सचेंज के जियोफाई डिवाइस पर यूज़र्स को 149 रुपए का रिचार्ज कराने पर 201 रुपए के 5 बूस्टर पैक मिलेंगे। जिसमें यूज़र्स को 25जीबी डाटा फ्री मिलता है। रिलायंस जियो के जियोफाई डिवाइस से 4जी यूज़र्स ही नहीं बल्कि 2G/3G फोन को भी बेहद फायदा होगा। अब जो भी यूज़र्स 2G/3G फोन इस्तेमाल करते हैं वह भी जियो के डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top