होम टी-20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने रोहित शर्मा

खेल-संसार

टी-20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने रोहित शर्मा

‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा टी-20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गये। रोहित ने यह कारनामा न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में कर दिखाया ।

टी-20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने रोहित शर्मा

‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा टी-20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गये। रोहित ने यह कारनामा न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में कर दिखाया।

इस मैच में रोहित शर्मा ने 29 गेंदों में 50 रन बनाये और 84 पारियों में 2288 बनाकर टी-20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हो गये। इससे पहले न्यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल 2272 रन बनाकर सबसे आगे चल रहे थे।

रोहित शर्मा ने भारत की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि - 'हमने जिस तरह से गेंदबाजी की उसे देखकर काफी खुशी हुई. इसके साथ ही हमारी टीम ने बल्लेबाजी भी काफी अच्छी की.' भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ''अपनी गलतियों से सीखना हमेशा महत्वपूर्ण होता है।''

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top