होम बाबा बरछी बहादुर दरगाह पर चादर चढ़ाकर सलमान के फैंस ने रिहाई की दुआ मांगी

उत्तर प्रदेश

बाबा बरछी बहादुर दरगाह पर चादर चढ़ाकर सलमान के फैंस ने रिहाई की दुआ मांगी

जब से सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। तब से उनके फैन काफी दुखी है और सलमान खान की रिहाई के लिए प्रतिदिन दुआ कर रहे है।

बाबा बरछी बहादुर दरगाह पर चादर चढ़ाकर सलमान के फैंस ने रिहाई की दुआ मांगी

अलीगढ़.  जब से सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। तब से उनके फैन काफी दुखी है और सलमान खान की रिहाई के लिए प्रतिदिन दुआ कर रहे है। वही अलीगढ़ में समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने सलमान खान की रिहाई को लेकर बाबा बरछी बहादुर दरगाह पर चादर चढ़ाकर दुआ मांगी है। छात्र सभा महानगर अध्यक्ष का कहना है कि सलमान खान हिंदू मुस्लिम सभी के लिए बढ़-चढ़कर काम किया करते हैं। 2 दिन पहले काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट द्वारा सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई है। इससे उनके प्रशंसकों व शुभ चिंतकों में आक्रोश व्याप्त है।

अध्यक्ष ने कहा कि आज हमारे द्वारा सलमान खान की रिहाई के लिए बाबा बरछी बहादुर दरगाह चादर चढ़ा कर उनकी रिहाई के लिए दुआ मांगी गई है। और इस दर पर जो भी अपनी मन्नत लेकर आता है उन सभी की मन्नत जरूर पूरी होती है। हमारी भी मन्नत जरुर पूरी होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top