बॉलीवुड

अपनी डेब्यू फिल्म में ही सारा अली खान ने खूब दिखाए बोल्ड अंदाज, देखें Video

फिल्म "केदारनाथ" का आज ही पोस्टर रिलीज हुआ था और ये साफ हो गया था कि सारा अली खान इसी फिल्म से डेब्यू करेंगी. इसके बाद अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें साल 2013 में आई केदारनाथ में बाढ़ का खौफनाक मंजर दिखाया गया है. फिल्म में लीड रोल में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं और उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान लीड रोल में होंगी. दोनों की इसमें लव केमेस्ट्री दिखाई जाएगी। 

रिलीज हुए टीजर में लिखा हुआ नजर आ रहा है कि प्रकृति के क्रोध का प्यार से सामना करेंगे. इसके साथ ही सुशांत फिल्म में हिन्दू लड़के के रोल में हैं तो वहीं सारा एक मुस्लिम लड़की के रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म में देखना ये भी दिलचस्प होगा कि अलग धर्मों की लव स्टोरी में क्या अड़चनें आएंगी. फिल्म से सारा अली खान डेब्यू कर रही हैं। 

रिलीज हुए टीजर को देखकर लग रहा है कि सारा एक्टिंग को फिल्म की कहानी के साथ निभाने में कामयाब हो जाएंगी. फिल्म की कहानी को केदारनाथ में हुए बाढ़ आपदा से जोड़कर बनाया गया है और कई मंजर वैसे ही दिखाए गए है। 

इसके पहले रिलीज हुए पोस्टर में सारा अली खान और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक साथ नजर आ रहे हैं. पोस्टर में सुशांत सारा को एक टोकरी में बैठाकर कंधे पर लादे हुए हैं. तस्वीर पर फिल्म की रिलीज डेट लिखी है. यह फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस तरह यह साफ हो गया है कि "केदारनाथ" ही सारा की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। 

इस फिल्म की बात करें तो  तो यह फिल्म "केदारनाथ" बाढ़ की पृष्ठभूमि पर बनी है. खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. फिल्म का पहला शेड्यूल उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में पहले ही पूरा हो चुका है. इसकी बाकी की शूटिंग मुंबई में इस महीने के मध्य से दोबारा शुरू होगी. निर्देशक अभिषेक कपूर इस फिल्म से पहले "काई पो चे", "रॉक ऑन" और "फितूर" जैसी फिल्मों काल निर्देशन कर चुकें हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top