बॉलीवुड

शाहरुख खान नहीं करना चाहते अक्षय कुमार जैसी फिल्में

शाहरुख खान नहीं करना चाहते अक्षय कुमार जैसी फिल्में

शाहरुख खान नहीं करना चाहते अक्षय कुमार जैसी फिल्में

Photo

अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से समाज से और आम लोगों से जुड़े मुद्दों पर फिल्में कर रहे हैं। उन्हें ऐसी फिल्मों में दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे हैं लेकिन शाहरुख खान अक्षय कुमार जैसी फिल्में नहीं करना चाहते हैं। शाहरुख खान का कहना है कि "हर आर्टिस्ट का फिल्म को चुनने का अपना तरीका होता है लेकिन ये फिल्म होती है जो आर्टिस्ट को चुनती है।"  


    
जब शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या वो ऐसी फिल्में करेंगे जिसमें टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसे कैंपेन को प्रमोट किया जाए तो इसपर शाहरुख खान ने कहा कि "हर किसी का फिल्म करने का अपना तरीका  होता है, वो क्यों करते हैं और कैसे करते हैं।" 

शाहरुख खान ने साथ ही ये भी कहा कि "अगर फिल्म का कंटेट अच्छा हो तो फिल्म दर्शकों के दिलों को छूती है। कभी फिल्म बहुत अच्छा कर जाती है तो कभी फिल्म अच्छा नहीं कर पाती है। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है।" शाहरुख खान हमेशा से वही फिल्में करते हैं जिसकी स्क्रिप्ट उन्हें अच्छी लगती है जैसे शाहरुख खान पहले भी बोल चुके हैं कि उन्हें पता था कि स्वदेश फ्लॉप करेगी लेकिन उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी थी इसलिए उन्होंने ये फिल्म की थी। फिलहाल शाहरुख खान आनंद एल राय की जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म इस साल क्रिसमस में रिलीज होगी। हाल में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था जो लोगों को काफी पसंद भी आया था। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top