होम गोलीकांड : छोटी बहन की चाहत में बड़ी बहन को मारी गोली

उत्तर प्रदेश

गोलीकांड : छोटी बहन की चाहत में बड़ी बहन को मारी गोली

यूपी के शाहजहाँपुर के थाना सदर बाजार के रामनगर इलाके में  जहां तीन दिन पहले एमए की छात्रा सना खान को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। छात्रा सना खान दरोगा मेहरबान अली की बेटी थी।

गोलीकांड : छोटी बहन की चाहत में बड़ी बहन को मारी गोली

शाहजहाँपुर. यूपी के शाहजहाँपुर के थाना सदर बाजार के रामनगर इलाके में  जहां तीन दिन पहले एमए की छात्रा सना खान को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। छात्रा सना खान दरोगा मेहरबान अली की बेटी थी। एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि गोलीकांड का आरोपी अरशद पुलिस लाइन में अपने चाचा के घर मे रहकर पुलिस सेवा की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान उसकी मुलाकात दोनों बहनों से हुई थी। आरोपी अरशद रोज सुबह दौड़ लगाने के लिए जीएफ ग्राउंड जाता था। वहां पर छात्रा शना खान और उसकी छोटी बहन जीनत खान भी दौड़ लगाने के लिए आती थीं। तभी आरोपी अरशद की सना खान से दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार मे बदल गई। उसके बाद अरशद का दिल उसकी छोटी बहन जीनत पर आ गया और आरोपी अरशद ने जीनत से शादी की बात कर दी। ये बात सना खान ने अपने घर पर बता दी जिसकी वजह से आरोपी अरशद की डांट भी लगी थी। छोटी बहन (जीनत) को लेकर दोनों मे कुछ कहासुनी हुई। और नाराज अरशद ने सना खान की गोली मारकर हत्या कर दी।

कोचिंग से वापस आते वक्त छोटी बहन के सामने मारी गोली
 आपको बता दें कि तीन दिन पहले छात्रा सना खान अपनी छोटी बहन जीनत खान के साथ कोचिंग से घर वापस लौट रही थी। तभी वहां पर अरशद आया और पहले उसने सना खान से कुछ बात की और उसके बाद आरोपी ने जीनत के सामने उसकी बड़ी बहन सना खान को सिर पर गोली मार दी। जिससे सना खान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी अपने दोस्त सलमान की बाइक पर बैठकर फरार हो गया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top