होम सब्जी बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर पर लोगों ने कसा तंज

टेलीविजन

सब्जी बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर पर लोगों ने कसा तंज

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर शायद अब कभी किसी भी प्रोग्राम में साथ नजर नहीं आएंगे, अगर दोनों में झगड़ा ना हुआ होता, तो कपिल शर्मा का शो ऑफ एयर ना होता और ना ही लोग एक अच्छे फैमिली एंटरटेनमेंट से महरुम रहते।

सब्जी बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर पर लोगों ने कसा तंज

नई दिल्ली. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर शायद अब कभी किसी भी प्रोग्राम में साथ नजर नहीं आएंगे, अगर दोनों में झगड़ा ना हुआ होता, तो कपिल शर्मा का शो ऑफ एयर ना होता और ना ही लोग एक अच्छे 'फैमिली एंटरटेनमेंट' से महरुम रहते। कपिल के शो के ठीक पहले सुनील ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे देखते ही लोगों ने सुनील को लेकर बातें शुरु कर दीं और देखते ही देखते हैं जनाब सुनील ग्रोवर ट्विटर पर ट्रोल हो गए।

लोगों ने कसा तंज

 सुनील ने कभी नहीं सोचा होगा उनके फनी अंदाज का फोटो उनके लिए आफत बन जाएगा। दरअसल सुनील ने जो फोटो सोशल पर शेयर की थी, उसमें वो सब्जी बेचते नजर आ रहे थें, बस इसी पर लोगों ने मजे लेने शुरु कर दिए। लोगों ने सुनील के लिए लिखा कि कपिल के शो की वजह से आपकी रोटी-रोजी चल रही थी, अब आपके इतने दिन बुरे आ गए हैं कि आप सब्जी बेचने लग गए। कपिल के साथ काम कर लो सुनील... तो कुछ ने लिखा कि भाई कपिल के साथ काम कर लो, कम से कम पैसे तो मिलेंगे, तुम भी खुश और वो भी और अगर नहीं कर सकते तो प्लीज जल्द नया काम सर्च कर लो। आपको बता दें कि इस तस्वीर को सुनील ने Entrepreneurial कैप्शन के साथ पोस्ट की थी।

वैसे कुछ लोगों ने कहा है कि इस तस्वीर को सुनील ग्रोवर ने जानबूझकर कपिल को जलाने के लिए शेयर की है क्योंकि कपिल का नया शो एक गेम शो है, जिसमें वो लोगों को बहुत सारे मजेदार गेम के एवज में गिफ्ट बांटते नजर आ रहे हैं। शायद सुनील अपने पुराने दोस्त और नए दुश्मन कपिल को चिढ़ाना चाह रहे हैं कि तुम्हारी हालत बहुत जल्द ऐसी ही होने वाली है।

आपको बता दे  कि सुनील भी बहुत जल्द अपने एक नए गेम शो के साथ नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे नजर आ सकती हैं। इनके शो का कॉन्सेप्ट क्या होगा इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top