होम ब्लॉकबस्टर चोली के लिए सनी लियोन ने लिए 40 लाख

मिर्च मसाला

ब्लॉकबस्टर चोली के लिए सनी लियोन ने लिए 40 लाख

सनी लियोन की फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई हो लेकिन आइटम सांग के लिए उनकी डिमांड बनी हुई है। डोंगरी का राजा नामक फिल्म के लिए उन्होंने ब्लॉकबस्टर चोली नामक आइटम सांग किया है। इसके बदले में उन्हें 40 लाख रुपये मिल चुके हैं। निर्माता ने जब इतनी रकम खर्च की है

ब्लॉकबस्टर चोली के लिए सनी लियोन ने लिए 40 लाख

सनी लियोन की फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई हो लेकिन आइटम सांग के लिए उनकी डिमांड बनी हुई है। डोंगरी का राजा नामक फिल्म के लिए उन्होंने ब्लॉकबस्टर चोली नामक आइटम सांग किया है। इसके बदले में उन्हें 40 लाख रुपये मिल चुके हैं। निर्माता ने जब इतनी रकम खर्च की है तो उसे सेंसर का भय सताने लगा। सेंसर इन दिनों सख्त है और सनी का नाम सुनते ही उसकी कैंची की धार और तेजी पकड़ लेती है।  

फिल्म के निर्माता ने सेंसर से कहा कि इस हॉट सांग पर कैंची न चलाये सेंसर बोर्ड ने मांग मान ली लेकिन फिल्म को केवल वयस्कों के लिए वाला प्रमाण-पत्र दे दिया जो निर्माता ने खुशी-खुशी ले लिया। निर्माता तो खुश हो गया है लेकिन क्या सनी के फैंस इस गाने को देख कर खुश होंगे। यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पायेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top