उत्तर प्रदेश

वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे प्रेमी ने किया प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा

वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे प्रेमी ने किया प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा

वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे प्रेमी ने किया प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा

Photo

यूपी के हापुड़ में एक सिरफिरे आशिक ने वैलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को गोली मारकर दी। गोली मारने के बाद प्रेमी मौके से भागने लगा तो ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे  दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। वहीं, आरोपी आशिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या  हैं पूरा मामला
मामला हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के पूठा हुसैनपुर गांव का है। आरोपी आशिक सागर कई दिन से लड़की के घर आने की कोशिश कर रहा था। उसके परिजनों ने कई बार उसको घर न आने को मन किया था। लेकिन बुधवार को उसने सारी हद पार कर दी। युवती पास की दुकान पर कुछ सामान खरीदने के लिए गई थी, रास्ते में उसे प्रेमी सागर मिला गया। प्रेमी ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा, लेकिन प्रेमिका के इंकार करने पर प्रेमी इतना गुस्सा हो गया की उसने तमंचा निकाला और वहीं पर उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद प्रेमिका जमीन पर गिर गई और प्रेमी वहां से भागने लगा। लेकिन ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर जमकर पीटा और प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया।

बुलंदशहर में चार साल पहले हुई थी शादी
डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि युवती की शादी चाल साल पहले बुलंदशहर के एक गांव में शादी हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बात से ही अपने मायिके में आकर रहने लगी थी। बताया कि सागर से युवती के संबंध थे। इसी वजह से वो अपने घर आकर रहने लगी थी।  मौका पाते ही जब  प्रेमी ने प्रेमिका को अपने साथ चलने के लिए कहा  तो मना करने पर प्रेमी ने उसे गोली मार दी। अभी महिला का इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा है। आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top