होम फिल्म अभिनेता आमिर खान को हुआ स्वाइन फ्लू , सारे कार्यक्रम किये रद्द

बॉलीवुड

फिल्म अभिनेता आमिर खान को हुआ स्वाइन फ्लू , सारे कार्यक्रम किये रद्द

अभिनेता आमिर खान को स्वाइन फ्लू हो गया है। आमिर खान को डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है। अभिनेता आमिर खान ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं। आमिर खान ने एक वीडियो मैसेज जारी कर ये जानकारी दी, उन्होंने कहा कि वे अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर रहे हैं।

फिल्म अभिनेता आमिर खान को हुआ स्वाइन फ्लू , सारे कार्यक्रम किये रद्द

अभिनेता आमिर खान को स्वाइन फ्लू हो गया है। आमिर खान को डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है। अभिनेता आमिर खान ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं। आमिर खान ने एक वीडियो मैसेज जारी कर ये जानकारी दी, उन्होंने कहा कि वे अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू के चपेट में आ गई हैं।

आमिर खान ने अपने मैसेज में कहा है कि उन्हें और उनकी पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू हो गया है, डॉक्टरों ने उन्हें एक हफ्ते तक घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी है। दरअसल आमिर खान को 6 अगस्त को एक कार्यक्रम में शिरकत करने जाना था। लेकिन वो बीमार होने की वजह से इस कार्यक्रम में नहीं आ सके। आमिर खान को सत्यमेव जयते वाटर कप अवॉर्डस में शिरकत करने जाना था, पर बीमारी की वजह से वो यहां नहीं आ सके।

स्वाइन फ्लू के देशभर में अबतक कई मामले सामने आ चुके हैं। केरल में इस साल स्वाइन फ्लू से 23 लोगों की मौत हुई है। पिछले साल की तुलना में एच1एन1 संक्रमण के ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं। राज्य में स्वाइन फ्लू के 300-400 मामलों की पुष्टि हुई है, जिनमें से 23 लोगों की मौत हुई है। इस साल स्वाइन फ्लू के मामलों में सिर्फ केरल में बढ़ोतरी नहीं हुई है बल्कि समूचे दक्षिण भारत में हुई है। उत्तराखंड में स्वाइन फ्लू के कारण 2 लोगों की मौत हो चुकी है। उत्तर प्रदेश और हिमाचल में इस वायरस के कारण एक-एक की मौत हो चुकी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top