होम आगरा में दबंग युवकों का बड़ा दुस्साहस, गर्ल्स हॉस्टल के बाहर पीटा युवक को

उत्तर प्रदेश

आगरा में दबंग युवकों का बड़ा दुस्साहस, गर्ल्स हॉस्टल के बाहर पीटा युवक को

आगरा में दबंग युवकों का बड़ा दुस्साहस, गर्ल्स हॉस्टल के बाहर पीटा युवक को

आगरा में दबंग युवकों का  बड़ा दुस्साहस, गर्ल्स हॉस्टल के बाहर पीटा युवक को

थाना न्यू आगरा क्षेत्र के दयालबाग एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के गर्ल्स हॉस्टल के नजदीक का है, जहां कॉलेज की छात्रा से मिलने पहुंचे एक युवक को दबंग युवकों ने हॉस्टल के गेट पर ही बुरी तरह पीट डाला। दबंग युवक छात्राओं की मौजूदगी में युवक को लात-घूंसों से पीटते रहे। पिट रहे छात्र को बचाने के लिए छात्राएं चीखती-चिल्लाती गुहार लगाती रही। इसके बाद कहीं जाकर दबंगों का गुस्सा थमा और युवक की जान बच पाई।

घटनाक्रम के दौरान मौके पर लोगों की काफी भीड़ भी जमा हो गयी। लेकिन किसी ने बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं की। मारपीट के दौरान पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। मारपीट की ये तस्वीरें पुलिस अधिकारियों के सामने आई हैं तो प्रकरण की जांच शुरू करवा दी गई है। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने थाना पुलिस को निर्देशित किया है कि वह हमलावर युवकों को जल्दी चिन्हित करें। आगरा के एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है उसमें एक व्यक्ति को कुछ लोग पीट रहे हैं। कॉलेज के गेट के सामने पूरे मामले की जांच की जा रही है। अभी किसी तरह की शिकायत प्राप्त नहीं हुई है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top