होम इस पाकिस्तानी महिला पायलट के खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

हक़ीक़त

इस पाकिस्तानी महिला पायलट के खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

इस पाकिस्तानी महिला पायलट के खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

इस पाकिस्तानी महिला पायलट के खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

पाकिस्तान की महिला पायलट हुमा लियाकत इन दिनों इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो गई है। इसका कारण है उनका तड़कता-भड़कता अंदाज और ग्लैमरस लुक। सोशल साइट्स पर इनकी फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है। वे पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस में हैं पायलट -
हुमा मूलरूप से कराची की रहने वाली हैं और पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) में पायलट हैं। कुछ समय पहले उनकी फोटोज किसी ने सोशल साइट्स पर अपलोड कर दी। देखते ही देखते यह पूरे पाकिस्तान में वायरल हो गई। बताया जाता है कि उनके ग्लैमरस अंदाज को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो जाता है।

बता दें कि केवल फेसबुक पर उनके 16 सौ फॉलोअर्स हैं। हुमा शादीशुदा हैं और अपने पति के साथ US में रहती हैं। कुछ ही समय में हुमा इतनी पॉपुलर हो गई कि केवल पाकिस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उनकी फोटोज को पसंद किया जा रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले पाकिस्तान का नीली आँखों वाला एक चायवाला भी इसी तरह रातोंरात स्टार बन गया था और बाद में उसे कई मॉडलिंग के भी ऑफर मिले थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top