उत्तर प्रदेश

उत्तर-प्रदेश के रसड़ा में अमृतसर रेल दुर्घटना को लेकर हुई शोक सभा ....

उत्तर-प्रदेश के रसड़ा में अमृतसर रेल दुर्घटना को लेकर हुई शोक सभा ....

उत्तर-प्रदेश के रसड़ा में अमृतसर रेल दुर्घटना को लेकर हुई शोक सभा ....

Photo

अमृतसर। दुर्गापूजा के अंतिम दिन पंजाब के अमृतसर शहर में हुये रेल हादसे को लेकर आज रसड़ा स्थित गांधी पार्क में गैर राजनीतिक संगठन भारत नौजवान क्रांति सभा के सदस्यों ने एक शोक सभा का आयोजन किया।

सर्वप्रथम कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्र गान से शुरू होकर मृत आत्माओ के लिये 2 मिनट का मौन धारण रख ईश्वर से उन तमाम आत्माओ के लिये शांति हेतु प्रार्थना किया गया । वक्ताओं में सूर्यकान्त यादव, शिवशंकर बिहारी, इक़बाल अहमद व श्री बंधु गोंड़ ने कहा कि दुःख के इस घड़ी में हम पूरे देश वासी उन सभी परिवार के साथ है जिनके परिवार के सदस्य इस हादसे के शिकार हो गये है । संगठन के संयोजक जावेद अंसारी जाम ने कहा कि हम बागी बलिया के क्रांतिकारी नौजवान है अगर जरूरत पड़ी तो भारत नौजवान क्रांति सभा के सदस्य खुद अमृतसर जाकर घायलों के लिये ब्लड डोनेशन के साथ अंग दान भी कर सकते है और मृतक परिवार के साथ हम सदैव खड़े मिलेंगे।

 इस अवसर पर प्रो. डॉ. बब्बन राम, प्रवीण सिंह, विनीत तिवारी, ट्रेजरी गुप्ता, आरिफ हुसैन कराटे, आरिफ़ भाई पत्रकार, छट्ठू कन्नौजिया इत्यादि लोग उपस्थित रहे । अंत मे कार्यक्रम संयोजक जावेद अंसारी जाम ने सभी साथियों को धन्यबाद दिया ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top