बहस

इस देश भक्ति को दुश्मनो ने जान से मारने की दी धमकी

इस देश भक्ति को दुश्मनो ने जान से मारने की दी धमकी

इस देश भक्ति को दुश्मनो ने जान से मारने की दी धमकी

Photo

नई दिल्ली . उड़ी हमले के बाद हिमाचल पुलिस के एक जवान का  कश्मीर तो होगा  पर पाकिस्तान नहीं होगा. यह विडियो आपने भी देखा होगा। हिमाचल प्रदेश पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मनोज ठाकुर का यह विडियो अपने देश में ही नहीं पाकिस्तान में भी खूब वायरल हुआ। मनोज के इस विडियो से पाकिस्तान और पाक समर्थित लोग खुश नहीं हैं। कुछ लोग उन्हें फेसबुक और ट्विटर पर धमकियां दे रहे हैं। 2 मिनट 10 सेकंड के इस विडियो में मनोज एक देशभक्ति से सराबोर कविता सुना रहे हैं।

यह विडियो पुलिस की एक बस में शूट किया गया हैए इस दौरान मनोज अपने पुलिस साथियों के साथ इस कविता का गायन कर रहे हैं।इस कविता में मनोज ने पाकिस्तान कोललकारा है। यह कवितावॉट्सऐप समेत सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हुई। वायरल होते.होते यह विडियो पाकिस्तान और दूसरे देशों में भी पहुंच गईए इसके बाद से पाकिस्तानी लोगों ने उन्हें सोशलवेबसाइट्स पर सर्च कर धमकियां दी हैं।मनोज ने इन धमकियों की कुछ पोस्ट को अपनी फेसबुक वॉल पर भी शेयर किया है जिसमें दो लोगों ने उन्हें मारने की धमकी दी है और उन्हें ललकारा भी है।

दुबई में रहने वाले फरमान खान ने उन्हें जान से मारने की इच्छा जताई है। मनोज ने इन धमकियों पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया के जरिये ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है। मनोज ने लिखा है  दोस्तों मुझे दुश्मनो की गीदड़ धमकियां मिल रही हैं। मुझे खुशी है की उनके खेमे में हाहाकार मचा हुआ है। एक मुझे मारने की चाह मन में पाल बैठा है। मुझे सौगंध है अपनी मातृभूमि ...

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top