होम कार्यक्रम जारी- 15 अक्टूबर को होगी UP TET-2017 परीक्षा

शिक्षा

कार्यक्रम जारी- 15 अक्टूबर को होगी UP TET-2017 परीक्षा

यूपी टीईटी (अध्यापक पात्रता परीक्षा) का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश शिक्षा बोर्ड ने यूपी टीईटी 2017 के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है। अध्यापक पात्रता परीक्षा 15 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी।

कार्यक्रम जारी- 15 अक्टूबर को होगी UP TET-2017 परीक्षा

यूपी टीईटी (अध्यापक पात्रता परीक्षा) का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश शिक्षा बोर्ड ने यूपी टीईटी 2017 के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है। अध्यापक पात्रता परीक्षा 15 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा नियामक प्राधिकारी की सचिव सुत्ता सिंह ने सोमवार को टीईटी 2017 का विस्तृत कार्यक्रम जारी किया। ऑनलाइन आवेदन पत्र हेतु शैक्षिक अर्हता, आवेदन शुल्क और विस्तृत दिशा निर्देश एनसीआईसी लखनऊ द्वारा निर्मित वेबसाइट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट http://upbasiceduboard.gov.in/ पर उपलब्ध है।

यूपी टीईटी-2017 की पूरी प्रक्रिया-

1- ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रारंभ होने की तिथि-25 अगस्त दोपहर से।
2-ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि-8 सितंबर शाम 6 बजे तक।
3- ई-चालान द्वारा आवेदन शुल्क जमा करने की प्रक्रिया- 26 अगस्त से।
4- आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि-11 सितंबर, शाम 6 बजे तक।
5- ऑनलाइन आवेदन पूर्ण करने की अंतिम तिथि-13 सितंबर, शाम 6 बजे तक।
6- गलती सुधार करने की तारीख 15 सितंबर से 19 सितंबर, शाम 6 बजे तक।

ऑनलाइन माध्यम के अतिरिक्त अन्य किसी माध्यम से आवेदन स्वीकार्य और विचारणीय नहीं होंगे। परीक्षा के संबंध में अग्रणी दिशा-निर्देश वेबसाइट पर और समाचार पत्र के माध्यम से सूचित किए जाएंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top