होम अमेरिका चीन के साथ व्यापार वार्ता के लिए तैयार

विदेश

अमेरिका चीन के साथ व्यापार वार्ता के लिए तैयार

अमेरिका ने कहा है कि वह चीन के साथ कोराबारी जंग के समाधान के लिए व्यापार वार्ता पर आगे बढऩे के लिए तैयार है। व्हाइट हाऊस की प्रवक्ता लिंडसे वाल्टर्स ने शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आर्थिक सलाहकार लैरी कुडलो के बयान पर स्पष्टीकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही।

अमेरिका चीन के साथ व्यापार वार्ता के लिए तैयार

अमेरिका ने कहा है कि वह चीन के साथ कोराबारी जंग के समाधान के लिए व्यापार वार्ता पर आगे बढऩे के लिए तैयार है। व्हाइट हाऊस की प्रवक्ता लिंडसे वाल्टर्स ने शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आर्थिक सलाहकार लैरी कुडलो के बयान पर स्पष्टीकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही।  कुडलो ने अपने बयान में कहा था कि पिछले कुछ दिनों में दोनों देशों के बीच शीर्ष स्तर पर वार्ता हुई है।

वाल्टर्स ने कहा, हमने पिछले कुछ महीनों में विभिन्न अवसरों पर उच्च स्तरीय चर्चाएं हुई हैं और हम आगे भी चीन के साथ बातचीत के लिए तैयार हैं। वाल्टर्स ने यह साफ नहीं किया श्री कुडलो किसका उल्लेख किया लेकिन उन्होंने याद दिलाया कि श्री ट्रंप ने मई में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से बातचीत की थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top